Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshगहरे कुएं में गिरी कार, पिता सहित दो पुत्रों की मौत -...

गहरे कुएं में गिरी कार, पिता सहित दो पुत्रों की मौत – MP News

MP News : सागर के मोती नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में एक कार कुएं में जा गिरी। कार में पिता और उसके दो पुत्र सवार थे। घटना रात करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची, जिसने रेस्क्यू कर क्रेन की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला। इस हादसे में कार में सवार पिता और उसके दो पुत्रों की मौत हो गई हैं।

गहरे कुएं में गिरी कार, पिता सहित दो पुत्रों की मौत - MP News

जिनके शव देर रात कुएं से बाहर निकाल लिए हैं। जानकारी के अनुसार सिहोरा के पास शिकापुर शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक हिमांशु तिवारी 45 वर्ष रात में अपने घर के बाहर अपने 7 वर्षीय बेटे बिट्टू और 4 वर्षीय बेटे ध्रुव के साथ कार में थे । तभी कार अनियंत्रित होकर घर के पास बने कुए में जा गिरी। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद मोती नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

कुआं काफी बड़ा और गहरा था। पानी अधिक होने के कारण कार गहरे पानी में डूब गई। आनन-फानन में पुलिस ने एसडीआरएफ और क्रेन को मौके पर बुलाया। क्रेन की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला गया। कार में सवार हिमांशु, बिट्टू और 4 वर्षीय पुत्र ध्रुव मौत हो गई। तीनों के के शवों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी हुई।

Also Read- MP Board Result 2022 : 10वीं बोर्ड परीक्षा में रीवा के आयुष मिश्रा ने हासिल किया प्रदेश में दूसरा स्थान, देखें टॉप-10 सूची

Also Read- MPSEB Result 2022 : जुलाई-अगस्त माह के बीच आयोजित की जाएगी 10वीं, 12वीं की विशेष परीक्षाएं, परिणाम से असंतुष्ट छात्र दे सकेंगे परीक्षा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular