Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEइस पौधे को घर में लगाने से बदल जाती है किस्मत, मिलता...

इस पौधे को घर में लगाने से बदल जाती है किस्मत, मिलता है खूब धन, हर खरबपति के घर देखा जा सकता है यह पौधा

अमीर हर कोई बनना चाहता है। जिसके लिए वह हर हथकण्डे अपनाता है।

पैसों की चाहत हर किसी को होती है। जिसके लिए वह दिन रात मेहनत करने के साथ ही सभी तरह के उपाय करता है। लेकिन आज एक ऐसे पौधे के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। जिसे लेकर मान्यता है कि अगर यह घर में लगा दिया जाए तो व्यक्ति के धीरे-धीरे दिन बदलने लगते हैं।

व्यापार आदि में वृद्धि होने लगती है। घर में धन का आगमन होने लगता है। इस पौधे को लेकर मान्यता है कि यह गरीब से गरीब व्यक्ति को अमीर बनाने की क्षमता रखता है। कहा जाता है कि यह ऐसा पौधा है जिसे हर खरबपति के घर में आसानी से देखा जा सकता है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या नाम है इस पौधे का। इससे लेकर क्या मान्यताएं है।

वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे पौधों का जिक्र किया गया है। जिसमें से एक है मोरपंखी पौधा है। इस पौधे को लेकर मान्यता है कि इसे घर में लगाने से व्यक्ति के दिन बदलने लगते हैं। मोरपंखी पौधे को विद्या माता नाम से भी पुकारा जाता है।

मोरपंखी पौधे लगाने के लिए पीछे तर्क है इसे जब भी लगाए जोड़े में लगाएं। जिसके परिणाम कुछ ही दिनों में व्यक्ति को दिखने लगते हैं। मोरपंखी पौधा ज्यादातर अरबपतियों के घर में देखने को मिलता है। यह धन वृद्धि का कारक है। जहां यह पौधा होता है वहां करीबी कदापि नहीं ठहर सकती है। यह पौधा सौभाग्यशाली माना जाता है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है। इसकी पुष्टि हम नहीं करते है। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- साल 2022 के पहले दिन नोट में इन दो चीजों को लपेटकर दें रख, इतना आएगा पैसा कि गिनते-गिनते जाएंगे थक

Also Read- धन प्राप्ति के उपाय: पैसों से हमेशा भरी रहे तिजोरी तो आज ही आजमाएं लौंग का यह टोटका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular