hindinews11.com

Honda Dio खरीदे महज 5,555 रूपए में, 64,000 रूपए की होगी पूरी बचत, जाने ऑफर

यदि आप स्कूटी गाड़ी चढ़ने का शौक रखते हैं और इसे खरीदने जा रहे थे, तो सबसे पहले ये ऑफर देख लीजिए। क्योकि यहां आपकी पूरे 64,000 रूपए की बचत होने वाली है। दरअसल Honda Dio 5,555 रूपए में सेल के लिए मौजूद हैं। तो क्या है ऑफर चलिए जानते हैं।

जब भी हम टू व्हीलर खरीदने जाते हैं तो कई बार इन गाड़ियों में मिल रहे शानदार ऑफर से चूक जाते हैं। यह सब जल्दबाजी के चक्कर में हो जाता हैं। ऐसे में यदि आप स्कूटी प्रेमी है और इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल में बने रहे, क्योंकि आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपके 64,000 रूपए की बचत कराने जा रहे हैं। क्योंकि Honda Dio नई स्कूटी की कीमत लगभग 66,862 रूपए से लेकर 70, 260 रूपए में आती हैं। ऐसे में यदि हम आपको कहें की नई कंडीशन में यह बाइक आपको 5,555 रूपए में मिल जाएगी। तो आप शायद इस पर भरोसा नहीं करेंगे। लेकिन यह 100 फीसदी सच हैं। क्योंकि एक ऐसी ही बाइक इन दिनों Quikr Bikes में महज 5,555 रूपए में मिल रही है। यह बाइक महज 2 साल पुरानी है, बाइक का मॉडल 2020 है।

Honda Dio खरीदे महज 5,555 रूपए में, 64,000 रूपए की होगी पूरी बचत, जाने ऑफर

बाइक खरीदने इस चीज की होगी जरूरत

रिपोर्ट की माने तो क्विकर बाइक में सेल के लिए मौजूद इस स्कूटी को खरीदने के लिए आपको इस एड आईडी की जरूरत होगी। यह एड आईडी 354256202 है। जिसके लिए आपको Quikr Bikes पर जाना होगा। जहां आपको यह आईडी डालकर सर्च करेंगे। तो दो साल पुरानी यह स्कूटी आपको दिखेगी। जिसकी कीमत 5,555 रूपए रखी गई है। बाइक का लोकेशन चेन्नई है। अब इस बाइक की डिलेवरी आपके शहर में मिलेगी या फिर आपको लोकेशन पर जाकर खरीदना होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

क्या है बाइक का फीचर्स

Honda Dio स्कूटी में बीएस6 109.51सीसी का इंजन दिया गया है। जिसमें कंपनी ने फ्यूज इंजेक्शन तकनीक का उपयोग किया है। जिस वजह से यह पहले से ज्यादा ईधन के लिए किफायती होगा। स्कूटी में दिया गया इंजन 7.7 बीएचपी का पावर व 9 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। स्कूटी में डुओ स्टार्टर जनरेट का उपयोग किया गया है। जो बेहद शांत तरीके से स्टार्ट हो जाती है। लुक के मामले में यह बाइक बेहद कमाल की है।

इन दस्तावेजों की होगी जरूरत

इस बाइक को खरीदने के लिए वाहन मालिक से संपर्क करने के लिए वेबसाइट पर कॉल अथवा चैट का आप्शन दिया गया है। जिसके लिए संपर्क किया जा सकता हैं। वाहन खरीदने के लिए पैन कार्ड, आधार कार्ड की जरूरत होगी। बता दें कि बाइक की पूरी तरह से जांच-परख करने के बाद ही पेमेंट के आप्शन में पहुंचे। क्योंकि ऑन लाइन की दुनिया में कई बार फ्रॉड होने का भी रिस्क रहता है। इसलिए कोई भी खरीदी बिक्री करने की स्थिति में स्वयं के विवेक से निर्णय लें।

Also Read- PMMY : स्वयं का बिजनेस करने सरकार बगैर गारंटी देती है 10 का लाख लोन, तुरंत ऐसे करें आवेदन

Also Read- 40 साल पार वालों की सरकार ने ली सुध, प्रतिमाह देगी 2 हजार पेंशन

Leave a Comment