LED TV की कीमत पर खरीदें Hero बाइक, ऑल फीचर्स के साथ उपलब्ध

LED TV की कीमत पर खरीदें Hero बाइक, ऑल फीचर्स के साथ उपलब्ध

दिवाली पर्व चल रहा है। इस पर्व पर शानदार ऑफर कंपनियों द्वारा दिए जा रहे हैं। दिवाली के मौके आप हीरो बाइक (Hero bike) एलईडी टीवी (LED TV) की कीमत पर खरीद सकते हैं। जिसमें सभी फीचर्स उपलब्ध हैं।

हीरो (Hero Bike) की बाइक को देशभर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कारण लुक, माइलेज व मजबूती। हीरो सालों साल से लोगों के भरोसे में खरा उतर रही है। यही वजह है कि इस बाइक को लोग खूब पसंद करते हैं। बाइक बनाने वाली कंपनी Hero ने भी ग्राहकों के लिए New Bike निकाली है। जो एक इलेक्ट्रिक बाइक है। इलेक्ट्रिक बाइक की ओर लगभग सभी बाइक और Car बनाने वाली कंपनी EV वाहनों की ओर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इसी कड़ी में Hero HF Deluxe का Electric version लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को आप एक LED Tv की कीमत में खरीद सकते हैं।

GOGOA1 ने ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। इस बाइक में ATO से अधिकृत Splendor Bike की किट इसमें दी जा रही है। फिलहाल HF Deluxe के लिए Conversion Kit पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है। इसके तैयार होने के बाद RTO से अप्रुव्ल लिया जाएगा। इस बाइक की कीमत एक LED Tv के बराबर बन जाती है। जिसे केवल आप 35000 रुपये में इस कन्वर्जन किट को लगवाकर अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में तबदील कर सकते हैं।

GoGoA1 की इस Conversion kit के साथ आपको एक मोटर दी जाएगी। इस मोटर में आपको तीन साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जाएगी। अगर आप चाहते हैं तो आप इसकी बैटरी को किराये पर भी ले सकते हैं। इस किट में बैटरी को चार्ज करने में करीब 5 घंटे का समय लगता है। एक बार चार्ज होने पर बाइक करीब 120 से 140 किमी चलती है। किट लगाने के बाद भी आप बाइक को 70 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं। इस किट के लिए आपको ऑनलाइन ऑर्डर करना होगा।

ज्ञात हो कि पेट्रोल एवं डीजल बढ़ते दाम व इससे फैलने वाले प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए सरकार भी इलेक्ट्रिक बाइक को बढ़ावा दे रही है। ऐसे में आप भी इलेक्ट्रिक बाइक का उपयोग करके पैसों की बचत कर सकते हैं और शान की सवारी कर सकते हैं।

Also Read- Shiba Inu Coin को लेकर आई 3 बड़ी अपडेट, होल्डर हैं तो खुशी से उठेंगे झूम

Also Read- Prabhas की पढ़ाई के दौरान यह विषय थीं सबसे फेवरेट, जाने अभिनेता की आने वाली फिल्में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *