Tata की इन कारों में मिल रही 1 लाख से लेकर ढाई लाख रूपए तक की बंपर छूट, यह रही कारों की लिस्ट

Tata की इन कारों में मिल रही 1 लाख से लेकर ढाई लाख रूपए तक की बंपर छूट, यह रही कारों की लिस्ट

यदि आप टाटा (Tata) कंपनी की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका हाथ से न जाने दें। क्योंकि कंपनी द्वारा ईयर इंड ऑफर के तहत 1 लाख रूपए से लेकर ढाई रूपए तक की छूट दे रही हैं। तो टाटा की कौन सी कार में कितनी छूट मिल रही हैं चलिए जानते हैं डीटेल्स से।

टाटा (Tata) देश की सबसे पॉपुलर कार निर्माता कंपनी है। जिसके कई मॉडल भारतीय बाजार में मौजूद है। टाटा कंपनी की कारों की सवारी करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन कई बार बजट के अभाव में लोग चाहते हुए भी अपना यह सपना पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आप भी उनमें से एक हैं, टाटा की कार खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए शानदार हो सकता है।

Tata की इन कारों में मिल रही 1 लाख से लेकर ढाई लाख रूपए तक की बंपर छूट, यह रही कारों की लिस्ट

क्योंकि ईयर 2022 इंड ऑफर टाटा कंपनी लेकर आई है। जिसके लिए अब महज 7 दिन शेष बचे है। इन 7 दिनों के भीतर यदि आप टाटा की इन कारों को खरीदते हैं तो आप 1 लाख रूपए से लेकर ढाई लाख रूपए तक की बचत कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं टाटा की किन कारों की कीमत में बंपर छूट दी जा रही है।

इन कारों में मिल रही 1 लाख से ढाई लाख की छूट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो टाटा (Tata) ईयर इंड ऑफर के तहत जिन कारों में 1 लाख रूपए तक की छूट दे रहा है वह कारें क्रमशः इस प्रकार हैं। 1. टाटा हैरियर (Tata Harrier) , 2. टाटा सफारी जैसी कारें शामिल हैं। इसके अलावा हुंडई ग्रैंड आई 10 निओ में 1 लाख रूपए तक की छूट दी जा रही है। इसी तरह फॉक्सवैगन टाइगन में 1 लाख रूपए तक की छूट दी जा रही है।

तो वहीं स्कोडा कुशाक में 1 लाख 25, जीप कम्पास में 1 लाख 50 हजार व जीप मेरिडियन में 2 लाख 50 हजार रूपए तक की छूट दी जा रही है।

ऐसे मिलेगा छूट का लाभ

Tata Cars : रिपोर्ट की माने तो कंपनी यदि कोई कार में 1 लाख रूपए तक का छूट ऑफर दे रही हैं। तो उसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि आपको कैश डिस्काउंट कितना मिलेगा। वैसे रिपोर्ट की माने तो कंपनी द्वार जो डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें कई सारी चीजों का समावेश किया गया है। जैसे ही कार्पोरेट ऑफर, एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट, लायल्टी ऑफर आदि शामिल है।

बताते चले कि कैश डिस्काउंट सीधे कार की कीमत में कम होता हैं तो वहीं एक्सचेंज बोनस पुरानी कार एक्सचेंज करने पर मिलता है। कुल मिलाकर कैश डिस्काउंट ही एक मात्रा ऐसा ऑफर है जो आपका सीधा पैसा जेब का बचाती है। बाकी ऑफर कंडीशन पर निर्भर होता है। ऐसे में जब भी कार लेने जाएं तो कैश डिस्काउंट के बारे में विस्तार से जरूर जान लें। अब कंपनी द्वारा जिन कारों में बंपर छूट दी जा रही है वह किस प्रकार की है यह आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करके जान सकते हैं।

Also Read- Oppo Reno 7 5G फोन पर धांसू ऑफर! 38 हजार का फोन मिल रहा सिर्फ 8000 रूपए में!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *