Budhiya Film : बघेली भाषा की पहली फिल्म बुधिया का टीजर जारी, 12 नवम्बर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Budhiya Film : बघेली भाषा की पहली फिल्म बुधिया का टीजर जारी, 12 नवम्बर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Budhiya Film : बघेली भाषा में तैयार की गई फिल्म बुधिया का टीजर बीते दिनों जारी कर दिया गया है। यह फिल्म 12 नवम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

विंध्य क्षेत्र के लोग अब सिनेमा घर में अपनी भाषा की फिल्म देख सकेंगे। बघेली भाषा की पहली फिल्म बुधिया का टीजर बीते दिनों जारी कर दिया गया है। यह फिल्म 12 नवम्बर को मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट की माने तो सेंसर बोर्ड ने हाल ही में बुधिया फिल्म को हरी झण्डी दे दी है। फिल्म बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ पर आधारित है। फिल्म शानदार गानों के अलावा एक्शन, इमोसन व रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म में लीड रोल अविनाश तिवारी निभा रहे हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए बुधिया फिल्म के लीड कलाकार अविनाश तिवारी ने कहा कि फिल्म की पहचान उसके भाषा से होती है। हमने फिल्म के माध्यम से बघेली बोली को जन-जन तक पहुंचाने की एक कोशिश की है। बुधिया फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर आधारित है। सभी लोगों से अपील है कि अपने नजदीकी सिनेमा घर में 12 नवम्बर को पहुंचकर इस फिल्म को जरूरत देखें।

Budhiya की एक तस्वीर ने मचा दिया था बवाल

रिपोर्ट की माने तो बुधिया फिल्म के एक सीन ने बवाल मचा दिया था। इस सीन में कलाकर अविनाश तिवारी चप्पल पहनकर पूजा-पाठ करते दिखे थे। जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। जिसके बाद जमकर बवाल मचा था।

Also Read- जिस शख्स को Janhvi Kapoor ने छोड़ा उसे ही छोटी बहन खुशी कपूर कर रही डेट खबर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *