Rani Mukherjee को बचपन में ही मार देना चाहते थे भाई, आमिर ने भी किया था रूड बिहेव

Rani Mukherjee को बचपन में ही मार देना चाहते थे भाई, आमिर ने भी किया था रूड बिहेव

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की गिनती आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में की जाती हैं। रानी की कई ऐसी फिल्में हैं जिसे उन्होंने अकेले के दम पर सुपरहिट बनाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी ने अपने करियर एक नहीं बल्कि कई बार रिजेक्शन का सामना किया है। रानी जब छोटी थी तब उनका भाई उन्हें मार देना चाहता था। इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

रानी मुखर्जी को बचपन में ही मार देना चाहते थे भाई, आमिर ने भी किया था रूड बिहेव

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) बॉलीवुड इंडस्ट्री की आज टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। रानी मुखर्जी की पहली फिल्म थी राजा की आएगी बारात। बहुत कम लोगों को पता होगा कि इस फिल्म में रानी ने अभिनय जरूर किया, लेकिन फिल्म में उनकी असली आवाज नहीं थी। बल्कि उनकी आवाज को डब किया गया। ऐसा इसलिए कि उन दिनों लोगों को लगता था कि रानी मुखर्जी की आवाज अच्छी नहीं है। जिस वजह से रानी मुखर्जी को फिल्म में कास्ट तो कर लिया जाता था। लेकिन उनकी आवाज को अन्य एक्ट्रेसों द्वारा डब कराया जाता है।

करण जौहर ने दी रानी को आवाज

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को फिल्मों में असली आवाज करण जौहर ने दी। वह फिल्म थी कुछ कुछ होता है। रिपोर्ट की माने तो कुछ कुछ होता है फिल्म में पहले शाहरूख खान, काजोल के साथ ही ट्वींकल खन्ना को कास्ट किया गया था। लेकिन ट्वींकल ने जब यह रोल करने से मना कर दिया। तो करण ने ट्वींकल की जगह रानी को फिल्म में कास्ट किया। करण जौहर ने रानी मुखर्जी की आवाज पर भरोसा जताया। फिल्म रिलीज हुई तो रानी की आवाज को खूब पसंद किया गया।

Rani Mukherjee को बचपन में ही मार देना चाहते थे भाई, आमिर ने भी किया था रूड बिहेव

रानी को मारना चाहते थे भाई

रिपोर्ट की माने तो जब रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) पैदा हुई तो उनके भाई उन्हें जान से मार देना चाहते थे। इस बात का खुलासा स्वयं रानी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। रानी ने बताया कि जब वह पैदा हुई तो उनके भाई उन्हें जान से मार देना चाहते थे। जिसके पीछे वजह थी रानी के आने के बाद पैरेंट्स से उन्हें कम प्यार मिलना। रानी बताती है कि जब वह छोटी थी तब उनके भाई उन्हें उठाकर फेंकने जा रहे थे। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका।

Rani Mukherjee को बचपन में ही मार देना चाहते थे भाई, आमिर ने भी किया था रूड बिहेव

आमिर पर था क्रश

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टिनिश कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान पर क्रश बचपन से ही था। एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि जब आमिर लव लव लव फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब वह उनका आटोग्राफ लेने पहुंची थी। तब आमिर ने उनके साथ रूढ़ व्यवहार करते हुए वहां से उन्हें भगा दिया था। कई सालों बाद जब आमिर व रानी की जोड़ी फिल्म गुलाब में एकसाथ नजर आई। तो रानी ने आमिर को यह किस्सा बताया। जिस पर अभिनेता को यकीन नहीं हुआ।

Also Read- चंद पैसों के खातिर खुद की इज्जत नीलाम कर चुकी है कंगना रनौत होस्टेड शो Lockup की यह कंटेस्टेंट

Also Read- ईशान खट्टर के बाद अब सिद्धार्थ मलहोत्रा संग डांस करती नजर आई Madhuri Dixit, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.