Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई...

Aishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई सोहेल ने बयां किया था दर्द, कहा-भाई का हुआ इस्तेमाल

बॉलीवुड गलियारे में समय-समय पर कई प्रेम कहानियां सुर्खियां बटोर चुकी है। ऐसी ही एक प्रेम कहानी सलमान खान व ऐश्वर्या राय की थी। हालांकि अब ये दोनों सितारे अपने-अपने करियर में आगे बढ़ चुके हैं। Aishwarya Rai जहां अभिषेक बच्चन से शादी करके अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं तो वहीं सलमान खान 56 वर्ष में उम्र में सिंगल हैं और वह अपने करियर में खासा ध्यान दे रहे हैं। सलमान इन दिनों टाइगर 3 फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं।

Aishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई सोहेल ने बयां किया था दर्द, कहा-भाई का हुआ इस्तेमाल

इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएगी। सलमान का नाम एक समय कैटरीना कैफ से भी जुड़ चुका हैं। लेकिन अब कैटरीना भी शादी करके अपने करियर में आगे बढ़ चुकी हैं। Aishwarya Rai व सलमान भले ही अपने-अपने करियर में अब आगे बढ़ चुके हो, लेकिन इनकी प्रेम कहानी समय-समय पर सुर्खियों में ही जाती हैं। आपको बता दे कि एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और सलमान खान दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन दोनो कभी एक नही हो पाए क्योंकि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ दिया था ऐसा इसलिए क्योंकि वह सलमान खान से परेशान हो गई थी और उन्होंने तो सलमान खान के लिए एक ऐसा बयान दिया था जिंसमे उन्होंने अपने बताया था कि उनके साथ कितना गलत हुआ था।

ऐश्वर्या द्वारा दिए गए सलमान खान को लेकर बयान के बाद सलमान खान के भाई सोहेल उनके बचाव में उतरे थे। इस दौरान सोहेल ने मीडिया के सामने ऐसा बयान दे दिया था। जिससे ऐश्वर्या बैकफुट में आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोहेल ने अपने बयान में कहा था कि ऐश्वर्या से अलग होने के बाद भाई सलमान खान की हालत बेहद खराब हो गई थी। जिसकी जिम्मेदार सिर्फ ऐश्वर्या थी। रिपोर्ट की माने सोहेल ने यहां तक कहा था कि ऐश्वर्या ने सलमान का सिर्फ इस्तेमाल किया था।

दरअसल ऐश्वर्या एवं सलमान की प्रेम कहानी काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन जब ये दोनों सितारे अलग हुए तो जमकर बवाल हुआ था। ऐश्वर्या ने इस दौरान सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ऐश्वर्या के गलत आरोपों के बीच सलमान का पक्ष रखने सोहेल खान मीडिया के सामने आए थे। जहां उन्होंने अपने बयान से एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाई थी। रिपोर्ट की माने तो सोहेल ने ऐश्वर्या को लेकर कहा था कि पहले तो वह सलमान की बेहद तारीफ करती थी, ऐश्वर्या ने सलमान का जमकर फायदा उठाया।

Aishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई सोहेल ने बयां किया था दर्द, कहा-भाई का हुआ इस्तेमाल

फिर बाद में सलमान से दूरियां बना ली। जिससे सलमान की हालत बेहद खराब हो गई थी। सलमान अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे। जिसकी पूरी की पूरी जिम्मेदार Aishwarya Rai थी। ऐश्वर्या ने सलमान को न सिर्फ धोखा दिया है बल्कि उनका भरोसा भी तोड़ा है। ऐसे में सोहिल खान के बयान से साफ होता है सलमान ने प्यार में कितना धोखा खाया है। ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद उनकी क्या हालत हो गई थी। हालांकि आज दोनों सितारे अपने-अपने करियर में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों ही सितारे अपनी-अपनी लाइफ में व्यस्त हैं।

Also Read- जब Priyanka Chopra को एक लड़की ने संबंध बनाने दे दिया था ऑफर, डर के मारे एक्ट्रेस ऐसे छुड़ाई थी जान

Also Read- सोते समय सपने में दिखे यह चीज तो समझ जाइए कि मिलने वाला है खूब पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular