Brahmastra film fist day box office collection : ब्राम्हस्त्र फिल्म ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग, कमाएं इतने करोड़

Brahmastra film fist day box office collection : ब्राम्हस्त्र फिल्म ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग, कमाएं इतने करोड़

Brahmastra film fist day box office collection : रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी राय, अक्किनेनी नागार्जुन स्टारर फिल्म ब्रम्हास्त्र बीते दिनों सिनेमा घरों में रिलीज हुई। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपलिंग ली है। रिपोर्ट की माने तो पहले अकेले हिन्दी वर्जन से फिल्म ने 32 से 33 करोड़ रूपए की कमाई की है। तो चलिए जानते हैं फिल्म सभी वर्जनों से आखिर पहले दिन कितनी कमाई हुई है।

Brahmastra film fist day box office collection : ब्राम्हस्त्र फिल्म ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग, कमाएं इतने करोड़
photo by- brahmastra film teaser

ब्राम्हस्त्र फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में बॉयकाट की मांग उठी। इस दरम्यान रणवीर कपूर के कई पुराने बयान सुर्खियों में रहे। रिपोर्ट की माने तो बीते दिनों जब आलिया एवं रणवीर मप्र के उज्जैन महाकालेश्वर दर्शन के लिए पहुंचे तो रणवीर कपूर को दर्शन नहीं करने दिया गया। सोशल मीडिया में बायकॉट ट्रेड करने के बावजूद भी फिल्म को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में बताया यह जा रहा है कि ब्राम्हास्त्र 2 को लेकर मेकर्स की एक्सइटमेंट बढ़ गई है। तो चलिए जानते है आखिर पहले दिन फिल्म ने कितने करोड़ की शानदार ओपनिंग डे पर कमाई की।

ब्रम्हास्त्र फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन

ब्रम्हास्त्र फिल्म साल 2022 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक साबित हो सकती है। क्योंकि पहले दिन फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। 410 करोड़ के बजट में तैयार की गई फिल्म ने पहले दिन अकेले हिन्दी वर्जन से 32 से 33 करोड़ की कमाई की है। रिपोर्ट की माने तो पहले दिन ऐसी ओपनिंग बाहुबली 2 फिल्म ने की थी।

साउथ सिनेम में मिला अच्छा रिस्पांस

ब्रम्हास्त्र फिल्म को हिन्दी वर्जन के अलावा साउथ में भी शानदार रिस्पांस मिला है। रिपोर्ट की माने तो अन्य भाषाओं में फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट की माने तो साउथ के सभी भाषाओं से फिल्म ने 9 से 10 करोड़ की शानदार कमाई की है।

बताते चले कि 9 सितम्बर 2022 को फिल्म ब्रम्हास्त्र पांच भारतीय भाषा में रिलीज हुई थी। जिसमें हिन्दी, कन्नड, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा शामिल है। पहले दिन हुई शानदार कमाई को देखते हुए यह दावा किया जा रहा है कि अगले 3 दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। हालांकि फिल्म के पहले दिन कमाई के अभी पुख्ता आंकड़े सामने नहीं आए हैं।

Also Read- KL Rahul-Athiya Shetty Marriage : टी20 वर्ल्ड कप के बाद आथिया शेट्टी संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर केएल राहुल, पक्की हुई शादी

Also Read- जब Ranbir Kapoor को पुलिसवाले ने रोककर दी थी आधे घंटे की लेक्चर, दे डाली थी यह हिदायत

Leave a Reply

Your email address will not be published.