hindinews11.com

Rewa News : ब्यॉयफ्रेंड ने दी अश्लील तस्वीर वायरल कर देने की धमकी, दो बहनों कुएं में कूद समाप्त कर ली ईह लीला

Rewa News : अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी ब्वॉयफ्रेंड द्वारा दिए जाने के बाद दो बहनों ने कुएं में कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली है।

यह मामल जिले के नईगढ़ी थाना का है। जहां 24 मई को जब लापता दो बहनों की कुएं में लाश मिली तो सब हतप्रभ रह गए। घटना की सूचना मिलते हैं नईगढ़ी पुलिस मौके में पहुंची और दोनों शवों को कुएं से निकलवा कर पंचनामा पोस्टमार्टम करवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

लव एंगल से जुड़ा था मामला

पुलिस ने जब जांच प्रारंभ की तो लव एंगल से जुड़ा मामला सामने आया है। कॉल डीटेल व साक्ष्यों के आधार पर नईगढ़ी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने जो खुलासा किया सभी हैरान रह गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी दोनों बहनों को फोन के माध्यम से प्रेम जाल में फंसा लिया था। तदुपरांत शादी का झांसा देकर लगातार दोनों बहनों के संपर्क में था। जब इसकी जानकारी मृतक बहनों के भाई को हुई तो बॉयफ्रेंड को अपनी बहनों से दूर रहने की हिदायत दी थी। लेकिन उल्टा बॉयफ्रेंड रवि चतुर्वेदी निवासी सिलचट थाना गुढ़ रीवा ने गर्लफ्रेंड के भाई से गाली गलौज कर बहनों के अश्लील वीडियो फोटो वायरल कर देने की धमकी दिया था। यह बात जब दोनों बहनों को पता लगी तो वह शर्मिंदा होकर गांव में ही बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए जेल भेज दिया।

Also Read- LIC की इस पॉलिसी में डेली करें 76 रूपए का निवेश, मेच्योरिटी पर मिलेगी 10 लाख से ज्यादा की रकम

Also Read- PM Kisan e-KYC के लिए दो माह की और मोहलत, यह है आखिरी तारीख

Leave a Comment