hindinews11.com

Boycott Laal Singh chaddha : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा को दर्शकों द्वारा बायकॉट

Boycott Laal Singh chaddha : 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक वाली आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा को दर्शकों द्वारा बायकॉट का सामना करना पड़ा रहा है।

Boycott Laal Singh chaddha : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा अब रिलीज होने के लिय तैयार है। मगर इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही दर्शकों द्वारा बायकॉट किया जा रहा है। जब इस मूवी का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से ही ट्विटर पर #Boycott Laal Singh chaddha ट्रेंड में चल रहा है। कुछ समय पहले ही आमिर खान ने ये सब देखकर अपना दुख जताया और अब करीना कपूर ने बॉलीवुड मे कैंसल क्लचर पर अपने विचार रखे। करीना ने यह भी कहा की आजकल का दौर ऐसा है की कोई भी अपनी राय दे सकता है। मगर करीना का मानना है की एक फिल्म को देखने के बाद ही पता चलता है और एक अच्छी फिल्म किसी को भी मात दे सकती हैं।

Boycott Laal Singh chaddha : करीना कपूर ने कैंसल कल्चर पर अपनी राय देते हुए कहा की मेरा सभी से अनुरोध है की मेरी फिल्म का विरोध ना करे, और इस मूवी का बहिष्कार न करे। कृपया कर इसे पहले देखे। करीना कपूर ने कहा की आज के 21वी सदी के दौर में हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है और सभी की अलग अलग राय हैं। साथ ही साथ अलग जरिए है अपनी राय रखने के लिय। अगर आप ऐसी छोटी छोटी बातों पर गौर करने लगे तो जिंदगी में बहुत मुश्किलें आएंगी। तो अपको इन् बातों को नजरंदाज करना सीखना होगा। करीना कपूर ने एक पोस्ट में यह भी कहा कि अगर यह फिल्म अच्छी हुई तो यह सारी फिल्मों से कही ज्यादा आगे जायेगी।

वहीं आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते हुए कहा की जब लोग लाल सिंह चड्डा (Boycott Laal Singh chaddha) मूवी को बहिष्कार करते हैं तो मुझे दुख होता है। कुछ लोग इस फिल्म को बायकॉट इसलिए करना चाहते है क्योंकि उन्हें लगता है की मैं उस लिस्ट में शामिल हो रहा हूं जो की भारत को पसंद नही करते हैं, मगर ये बात सच नहीं हैं।

Also Read- Nag Panchami के दिन भूल से भी न करें जमीन की खुदाई सहित ये 3 काम, मिलते है अशुभ परिणाम

Also Read- GHCL Limited : 28 माह में दिया ताबड़तोड़ रिटर्न, एक लाख को बना दिया 7 लाख

Leave a Comment