Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित, फैंस जल्द स्वस्थ्य...

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित, फैंस जल्द स्वस्थ्य होने मांग रहे दुआएं

कोरोना तीसरी बार तेजी से पैर पसार रहा है। इस वायरस से आए दिन लोग संक्रमित हो रहे हैं। सिने जगत के अब तक कई सितारे कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं। अब बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिसके बाद उन्हें मुम्बई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण है। लता को कोरोना होने की पुष्टि उनकी भांजी रचना ने की है। उन्होंने लोगों से लता दीदी के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं मांगने की बात कही है।

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित, फैंस जल्द स्वस्थ्य होने मांग रहे दुआएं

कैसा हाल है

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान लता मंगेशकर ने बताया कि फिलहाल मैं ठीक हूं। मेरी उम्र को देखते हुए एहतियात बरता जा रहा है। मुझे आईसीयू में रखा गया है। जल्द स्वस्थ्य हो जाउंगी। लता दीदी के जैसे कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई दुनियाभर के तमाम प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि लता जी को साल 2019 में भी सांस लेने में दिक्कत के चलते भर्ती कराया गया था।

गायकी की दुनिया है दीवानी

लता मंगेशकर गायकी के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध है। उन्होंने अपने करियर में लगभग हर भाषाओं में गाने गाए हैं। लता मंगेशकर को स्वर कोकिला कहा जाता है। लता जी के दुनियाभर में प्रशंसक हैं। बेहतरीन गायकी के चलते लता जी को कई अवार्डो से नवाजा जा चुका है। ऐसे में जब लता जी कोरोना की चपेट में आ गई तो दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

Also Read- ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात

Also Read- खुशी कपूर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, पिता बोनी कपूर व बहन जान्हवी भी हुई क्वारंटीन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular