hindinews11.com

KGF स्टार यश के साथ काम करना चाहती है बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, मेकर्स से बढ़ा रही नजदीकियां

साउथ के सुपरस्टार यश KGF चैप्टर 2 फिल्म की वजह से जमकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों मेकर्स द्वारा यह कंफर्म किया गया था कि केजीएफ चैप्टर 3 पर काम चल रहा है। जिसमें एक बार फिर से यश रॉकी के किरदार में नजर आएंगे। खबरों की माने तो केजीएफ पार्ट 3 के लिए मेकर्स नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। हालांकि अभी कास्टिंग शुरू नहीं हुई है। ऐसे में खबर यह आ रही है कि यश के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड की दिग्गज पहले से मेकर्स के पास फीजर्स भेज रही हैं। यह सभी एक्ट्रेस मेकर्स से नजदीकिया बढ़ा रही हैं ताकि इन्हें केजीएफ चैप्टर 3 में कास्ट किया जा सके। लेकिन मेकर्स फिलहाल पार्ट 3 पर कास्ट करें इस पर विचार चल रहा है।

KGF स्टार यश के साथ काम करना चाहती है बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, मेकर्स से बढ़ा रही नजदीकियां

रिपोर्ट की माने तो KGF व केजीएफ पार्ट 2 को जिस तरह से सफलता मिली है उसे देखते हुए मेकर्स ने पार्ट 3 बनाने का फैसला किया है। ऐसे में पार्ट 3 में बॉलीवुड की कुछ दिग्गज एक्ट्रेस यश के अपोजिट काम करने की इच्छा जाहिर की है।

बताते चले कि केजीएफ चैप्टर 2 में बॉलीवुड से संजय दत्त, मौनी राय व रवीना टण्डन नजर आ चुकी हैं। फिल्म में मौनी राय एक स्पेशल नम्बर में नजर आई थी। ऐसे में पार्ट 3 के लिए मेकर्स अब बालीवुड की ए लिस्ट स्टार को लेने पर विचार कर रहे हैं।

ऋतिक को किया एप्रोच

खबरों की माने तो KGF पार्ट के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक रोशन को एप्रोच किया है। अगर यह खबर अफवाह नहीं होगी और सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो हो सकता है कि ऋतिक केजीएफ फिल्म के अगले पार्ट का हिस्सा हो। वैसे मेकर्स का कहना है कि केजीएफ पार्ट 3 का शेड्यूल यश व प्रशांत दोनों के डेट्स पर निर्भर करेगा। क्योंकि दोनों ही अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट पर बिजी है।

KGF 2 ने कमाई 1250 करोड़

मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्ड वाइड 1250 करोड़ की तगड़ी कमाई की है। फिल्म ने हिन्दी बेल्ट से तकरीबन 430 करोड़ रूपए की कमाई की थी। बता दें कि फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को तमिल, तेलुगू, कन्नड, मलयालम व हिन्दी भाषा में रिलीज किया गया था।

धमाकेदार होगा तीसरा पार्ट: यश

बीते दिनों KGF पार्ट 3 को लेकर साउथ के दिग्गज स्टार यश ने खुलकर बात की। उनहोंने कहा कि पार्ट 3 और भी धमाकेदार फिल्म होगी। क्योंकि अभी रॉकी की कहानी और उसकी जिंदगी में बहुत कुछ है। जिसे तीसरे पार्ट में देखा जा सकेगा। आगे यश ने कहा कि मैंने और प्रशांत ने पार्ट 3 के लिए कई शानदार सींस सोचे हैं। ऐसे में केजीएफ चैप्टर 3 के जरिए एक बार फिर से पर्दे पर भौकाल मचेगा।

Also Read- Kiara Advani की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग नजदीकियों के बीच नीतू कपूर ने दिया रिएक्शन कहा- वो बेस्ट पत्नी..

Also Read- Bear Drink : बीयर पीने वालों की बढ़ी मुश्किलें, बोलत को लेकर कंपनी ने किया खास ऐलान

Leave a Comment