Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड सिंगर Shaan की मां का निधन, कोरस गायकी के लिए प्रसिद्ध...

बॉलीवुड सिंगर Shaan की मां का निधन, कोरस गायकी के लिए प्रसिद्ध थी Sonali Mukherjee

बॉलीवुड के पापुलर सिंगर शान (shaan) की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। मां के निधन से शान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योंकि शान के पिता बचपन में ही उन्हें छोड़कर चले गए थे। ऐसे में उनकी मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) ने शान सहित उनकी बहनों को पाल-पोसकर बड़ा किया।

बॉलीवुड सिंगर Shaan की मां का निधन, कोरस गायकी के लिए प्रसिद्ध थी Sonali Mukherjee

पैरेंट्स के रूप में शान की मां ही थी जो अब वह भी शान को छोड़ इस दुनिया से हमेशा के लिए चली गई। शान की मां के निधन की खबर जैसे उनके तमाम सिंगर साथी को लगी सभी अपने-अपने तरीके से शान को ढ़ाढ़स बधाते नजर आए। कई सिंगर शान के घर पहुंचे, तो कई सोशल मीडिया की मदद से एक पोस्ट शेयर कर अपनी शोक श्रद्धांजलि व्यक्त की।

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे बड़े भाई शान (shaan) की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) का निधन हो गया है। जिससे शान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। भगवान शान को यह दुख सहन करने की क्षमता दें। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

शान के पारिवार पर एक नजर

शान (shaan) बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में सैकड़ों से अधिक गाने गाए हैं। शान की आवाज के दुनियाभर के लोग मुरीद हैं। शान (Shaan) की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) ने लम्बे समय तक कोरस गायकी की है। जबकि शान के पिता म्यूजिक कम्पोजर थे। उन्होंने कई फिल्मों के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था। शान जब छोटे थे तब उनके पिता का देहांत हो गया था। ऐसे में शान की मां सोनाली ने शान सहित उनक बहनों को पाल-पोसकर बड़ा किया। माता-पिता सिंगिंग के क्षेत्र से जुड़े थे। लिहाजा शान ने भी अपना करियर सिगिंग के क्षेत्र में ही बनाया। शान गायकी के साथ ही मुम्बई में गायकी की ट्रेनिंग भी देते हैं। मां के निधन से बॉलीवुड के तमाम सिंगर दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। सभी शोक संतृप्त परिवार के प्रति अपने संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Also Read- 10 Rupees Rare Note : 10 रूपए का यह रेयर नोट दिलाएगा 50 लाख, जानिए नोट की खासियत

Also Read- Madhuri Dixit को ऐसे मिली थी फिल्म अबोध, पहली फिल्म ऑफर होने का यह है दिलचस्प किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular