Bollywood News : साउथ सिनेमा छोड़ इस वजह से रश्मिका मंदाना ने किया बॉलीवुड की ओर रूख, बताई वजह!

Bollywood News : साउथ सिनेमा छोड़ इस वजह से रश्मिका मंदाना ने किया बॉलीवुड की ओर रूख, बताई वजह!

Bollywood News : Rashmika Mandanna turned to Bollywood because of this, leaving South Cinema, the reason given

Bollywood News : रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की दिग्गज अदाकारा है। साउथ में उन्होंने दर्जनों से ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी हैं। पुष्पा फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद रश्मिका की पॉपुलरटी देशभर में बढ़ गई हैं। अब रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड फिल्म गुड बॉय में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में रश्मिका (Rashmika Mandanna) के अलावा नीना गुप्ता व अमिताभ बच्चन जैसे स्टार नजर आएंगे। बॉलीवुड में यह रश्मिका की पहली फिल्म होगी।

Bollywood News : साउथ सिनेमा छोड़ इस वजह से रश्मिका मंदाना ने किया बॉलीवुड की ओर रूख, बताई वजह!

Bollywood News : अब सवाल यह उठता है कि जब रश्मिका (Rashmika Mandanna) का करियर साउथ सिनेमा में अच्छा चल रहा था। तो उन्होंने बॉलीवुड की ओर रूख क्यों किया। इस बात का जवाब खुद रश्मिका ने हाल ही में गुड बॉय फिल्म के प्रमोशन के दरम्यान दिया।

रश्मिका (Rashmika Mandanna) कहती है कि पुष्पा फिल्म रिलीज के बाद मुझे हिन्दी ऑडियंस से खूब प्यार मिला। यह ऑडियंस चाहती थी कि मैं हिन्दी फिल्मों में भी काम करूं। ऑडियंस के प्यार की वजह से ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की ओर रूख किया और अब वह गुड बॉय फिल्म के जरिए हिन्दी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं।

बताते चले कि गुड बाय फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ व नीता गुप्ता रश्मिका के पैरेंट्स का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के जरिए एक परिवार की कहानी को बयां किया गया है जो हर सदस्य के रिश्ते को समझने की एक अलग सोच रखता है।

रश्मिका की बॉलीवुड फिल्में

Bollywood News : रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पास बॉलीवुड में कई और फिल्में हैं। जो आगामी समय में रिलीज होगी। रश्मिका की पहली फिल्म मिशन मजनू है। जिसमें वह सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ दिखेगी। दूसरी फिल्म एनिमल है। जिसमें वह रणवीर कपूर, अनिल कपूर व परिणीति चोपड़ा के साथ एक अहम रोल में नजर आएंगी।

Also Read- Aashiqui 3 फिल्म में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री, पहली बार कार्तिक संग करेगी रोमांस

Also Read- Shardiya Navratri 2022 : धन प्राप्ति के लिए करें यह उपाय, कभी नहीं होगी पैसो की कमी, पर्स हमेशा रूपयों से रहेगा भरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *