Bold film web series List : इन फिल्मों में व वेब सिरीज में कूट-कूटकर डाले गए हैं हॉट व बोल्ड सीन, दरवाजे की कुंडी लगाकर ही देखें

Bold film web series List : इन फिल्मों में व वेब सिरीज में कूट-कूटकर डाले गए हैं हॉट व बोल्ड सीन, दरवाजे की कुंडी लगाकर ही देखें

Bold film web series List : बॉलीवुड की ढेर सारी ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता हैं। लेकिन कुछ ऐसी फिल्में व वेब सिरीज हैं जिन्हें दरवाजें की कुंडी लगाकर ही देखना पड़ेगा।

बॉलीवुड में एक ऐसा भी दौर रहा जब पारिवारिक फिल्में बनती थी। जिन्हें परिवार के साथ आसानी से देखा जा सकता था। लेकिन आज जो फिल्में रिलीज होती है उसमें बोल्ड सीन कूट-कूटकर भरा जाता है। जिन्हें परिवार के साथ देखना मुमकिन नहीं होता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ फिल्मों व वेब सिरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें जब भी आप देखें तो दरवाजें की कुंडी लगाकर ही देखें। वरना शर्मनंदी उठानी पड़ सकती हैं।

इन फिल्मों में व वेब सिरीज में कूट-कूटकर डाले गए हैं हॉट व बोल्ड सीन, दरवाजे की कुंडी लगाकर ही देखें

वैसे आपको बता दें कि वर्तमान परिवेश में भी इक्का-दुक्का ऐसी फिल्में बनती है जिन्हें आज भी फैमिली के साथ देखकर मनोरंजन किया जा सकता है। लेकिन आज हम जिन वेब सिरीज व फिल्मों के बारे में यहां आपको जानकारी देंगे वह दरवाजें की कुंडी लगाकर ही देखी जा सकती हैं। क्योंकि इनमें बोल्ड सीन की भरमार है। तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

बीए पास

बीए पास एक बोल्ड फिल्म है। जिसे परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देखा जा सकता है। फिल्म में शिल्पा शुक्ला ने कई बोल्ड सीन दिए हैं। किस सीन के अलावा इसमें कई बेड सीन भी फिल्म में हैं।

मस्तराम

मस्तराम एक वेब सिरीज है। जिसे एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है। इस वेब सिरीज में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। जिसे फैमिली के साथ तो देखना मुमकिन नहीं हैं।

हेट स्टोरी 2

हेट स्टोरी 2 बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्म में से एक है। जिसमें पओली डैम ने बोल्ड सीन देकर सबको अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म कई सीन आज भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

गहराइयां

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी व अनन्या पाण्डेय स्टारर यह फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी। जिसमें दीपिका एवं सिद्धांत के बीच कई बोल्ड सीन है। यह पहली फिल्म है जिसमें दीपिका ने पहली इतने बोल्ड सीन दिए थे।

डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर में बोल्ड सीन की भरमार है। फिल्म में विद्या बालन ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। कहा जाता है कि इस फिल्म को करने के लिए कई बड़ी एक्ट्रेस राजी नहीं थी। फिल्म में बोल्ड सीन होने की वजह से कई एक्ट्रेसों ने इसे करने से मना कर दिया था। बाद में विद्या बालन ने इस फिल्म को किया और बोल्ड सीन देकर खूब वाहवाही लूटी थी।

लस्ट स्टोरीज

इस फिल्म में कियारा आडवाणी का वाइब्रेटर वाला सीन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। कियारा ने इस तरह की फिल्म करके खुद का करियर एक अलग लेबल पर पहुंचा दिया था। फिल्म के इस सीन की लम्बे समय तक चर्चा हुई थी।

Also Read- Mallika Sherawat 46 की उम्र में भी दिखती बेहद फिट व ब्यूटीफुल, जाने अभिनेत्री डेली रूटीन

Also Read- Katrina Kaif को जब एक शॉर्ट के बाद मेकर्स ने दिखा दिया था बाहर का रास्ता, मान ली करियर खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *