hindinews11.com

भाजपा ने 13 महापौर प्रत्याशियों की जारी की सूची, रीवा से प्रबोध व्यास, सतना से योगेश ताम्रकार को मौका, देखें लिस्ट

BJP Mayer Candidates List 2022 : भाजपा ने 13 महापौर प्रत्याशियों की जारी की सूची, रीवा से प्रबोध व्यास, सतना से योगेश ताम्रकार को मौका, देखें लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी ने आज आगामी नगरीय निकाय चुनाव के लिए 13 जिलो में अपने महापौर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। जिसमें रीवा से प्रबोध व्यास भाजपा (Prabodh Vyas) सीट से महापौर का चुनाव लड़ेंगे तो वहीं सतना से महापौर पद के लिए योगेश ताम्रकार को प्रत्याशी बनाया गया है। इसी तरह सिंगरौली से चन्द्रप्रकाश विश्वकर्मा को महापौर प्रत्याशी के रूप में मैदान में भाजपा ने उतारा है।

कयासों का दौर थमा

भाजपा की सीट से रीवा महापौर का प्रत्याशी कौन होगा, इस पर लम्बे समय से कयासों का दौर जारी था। कोई प्रज्ञा त्रिपाठी को महापौर प्रत्याशी के रूप में देख रहा था तो कई लोगों का यह मानना था कि इस बार व्यंकटेश पाण्डेय को भाजपा महापौर के प्रत्याशी रूप में मैदान में उतार सकती हैं। इस बीच भाजपा महापौर प्रत्याशी के रूप में प्रबोध व्यास का नाम भी सुर्खियों में था। कई लोग प्रबोध व्यास (Prabodh Vyas) को भाजपा महापौर पद का प्रत्याशी मान रहे थे। चूंकि अब भाजपा द्वारा जारी की जा चुकी हैं। जिससे यह साफ हो गया कि रीवा भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास हैं।

इन जिलों में जल्द ही नामों की घोषणा

खबरों की माने तो भाजपा द्वारा अभी तीन जिलों के मेयर प्रत्याशियों की सूची नहीं जारी की है। इनमें अभी पेच फंसा हुआ है। माना जा रहा है कि जल्द ही भाजपा इन जिले के लिए भी महापौर प्रत्याशी की घोषणा जल्द कर सकते हैं। जिन जिलों में अभी भाजपा द्वारा महपौर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है उसमें इंदौर, रतलाम व ग्वालियर सीट शामिल है।

Also Read- One Rupees Note : चलन से बाहर हो चुके एक रूपए के इन नोटों के बदले मिलेंगे 12 लाख, जाने पूरी डीटेल्स

Also Read- 2 रूपए से कम कीमत वाले के तेजी से बढ़े दाम, कुछ सालों में निवेशकों को बनाया करोड़पति

Leave a Comment