Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshरीवा-मुम्बई ट्रेन को हरी झण्डी दिखाने स्टेशन पहुंचे भाजपाई आपस में भिड़े,...

रीवा-मुम्बई ट्रेन को हरी झण्डी दिखाने स्टेशन पहुंचे भाजपाई आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

28 अप्रैल को रीवा से चलकर मुम्बई पहुंचने वाली समर स्पेशल ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। इस ट्रेन को रीवा ही नहीं बल्कि सतना व कटनी जैसे स्टेशनों पर हरी झण्डी दिखाने के लिए भाजपा नेता मौजूद रहे। लेकिन कटनी स्टेशन से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें भाजपा नेता आपस में धक्का-मुक्की करते हुए नजर आए।

खबरों की माने तो कटनी रेलवे स्टेशन में भाजपाई आपस मे उलझ पड़े। भाजपा कार्यकर्ताओं और जिलाध्यक्ष के बीच नई ट्रेन को झंडी दिखाने के दौरान विवाद हो गया जिससे भाजपा के दो गुटों में झड़प हो गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। दरअसल रीवा से मुंबई सीएसटी स्टेशन के बीच आज से साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन शुरू की गई है। रीवा से चलकर कटनी पहुंची ट्रेन का स्वागत करने बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कटनी स्टेशन पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। भारतीय जनता पार्टी के कटनी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल और पूर्व विधायक गिरिराज किशोर पोद्दार के भतीजे अर्पित पोद्दार के बीच झड़प इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची ।

वहीं कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के क्षेत्र में भाजपा जिला अध्यक्ष पर, भाजपा के ही पूर्व विधायक के भतीजे ने हाथ साफ किए। मामला कटनी- रीवा-मुंबई ट्रेन के शुभारंभ पर श्रेय की राजनीति को लेकर था। उन्होंने आगे लिखा कि ये न्यू भाजपा है, आजकल बगैर लड़े-भिड़े मानते ही नहीं है।

Also Read- Small Business Idea : 20 हजार रूपए लगाकर शुरू करें यह औषधीय खेती, सीधे होगा 3 लाख का मुनाफा

Also Read- Shiba Inu Coin की कीमतों को बढ़ाने कम्युनिटी ने उठाया बड़ा कदम, 24 घंटे में 8 बिलियन टोकन बर्न

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular