Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTKapil Sharma की जीवनी पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए क्या है...

Kapil Sharma की जीवनी पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए क्या है फिल्म का नाम

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कॉमेडी जगत के किंग हैं। दुनियाभर में कपिल शर्मा की फैंस फलोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। कपिल के शो को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखा जाता है। कई ऐसे मौके रहे हैं जब कपिल शर्मा के शो में विदेशी बलाएं पहुंचकर लोगों का दिल जीतती नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब हाल ही में जो खबर निकलकर सामने आ रही है वह कपिल शर्मा के फैंस के लिए काफी शानदार है। क्योंकि यह बात तो सभी जानते है कि कपिल शर्मा की जर्नी कार्फी संघर्षो से भरी रही है। आज कपिल जिस मुकाम पर उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।

Photo credit- Kapil Sharma Instagram

क्योंकि कपिल (Kapil Sharma) एक ऐसे बैकग्राउण्ड से आते हैं जिनका दूर-दूर तक सिने जगत से कोई वास्ता नहीं है। बावजूद आज दुनियाभर में कपिल की दीवानगी हैं। कपिल ने अपने जीवन में हर पहलुओं को जिया है। कई बार अपने शो में इस बात को कपिल खुद बयां कर चुके हैं। ऐसे में अब कपिल शर्मा की जीवनी पर एक फिल्म बनने जा रहे हैं। हालांकि पर्दे पर कपिल की जीवनी को कौन निभाएगा। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह खबर जरूर सामने आ रही है कि कपिल शर्मा की जीवनी पर बेस्ड एक फिल्म बनने जा रहे है। जिसका निर्देशन मृगदीप सिंह लम्बा करने जा रहे हैं। मृगदीज इससे पहले फुक्रे जैसी फिल्म निर्देशित कर चुके हैं। जबकि फिल्म को प्रोड्यूस महावीर जेन करेंगे। कपिल की जीवनी पर बनने जा रही फिल्म का नाम फनकार होगा।

ये चीजें होंगी फिल्म का खास हिस्सा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जीवनी पर बनने जा रही फिल्म फनकार में कपिल के जीवन के उन पहलुओं को दिखाया जाएगा जब वह मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इसके बाद कैसे कपिल एक आम इंसान से कॉमेडी जगत के किंग बने। इस दौरान उनका किन-किन लोगों से पंगा हुआ। कपिल के जीवन में क्या-क्या कन्ट्रोवर्सी हुई आदि। बता दें कि कपिल कॉमेडी के साथ ही एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। कपिल ने अब तक कई फिल्में की है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अभिनय के अलावा कपिल गायन के क्षेत्र में भी अच्छी पकड़ रखते हैं। यह बात भले ही अलग हो कि उन्होंने खुद की आवाज अभी तक कोई संाग रिकार्ड न किया हो, लेकिन कपिल को जैसे ही मौका मिलता है वह अपने सुरों का जादू बिखरने में पीछे नहीं रहते है।

इनकी वजह से बने स्टार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आज वह कॉमेडी जगत के स्टार है तो इसके पीछे अर्चना पूरण सिंह का हाथ हैं। अर्चना पूरण सिंह ने उनकी काफी मदद की। उन्हीं की वजह से आज वह कॉमेडी जगत के किंग हैं। बता दें कि कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आय एम नॉट डन येट शो के जनिए नजर आने वाले है। कपिल का यह शो 28 जनवरी से नेटफिलक्स पर प्रसारित होगा। कपिल शर्मा भारत के सबसे चहेते फनकार में से एक हैं। जिनकी कॉमेडी की दुनिया दीवानी है।

Also Read- ओह माय गाड फिल्म की यह एक्ट्रेस देह व्यापार में थी संलिप्त, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

Also Read- हीरोइन बनने से पहले चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी है यह अभिनेत्री, लिस्ट में उर्मिला मातोंडकर से लेकर आलिया भट्ट, तब्बू हैं शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular