Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBig Boss 15 : अभिजीत पर भड़के सलमान खान, कहा-घर में घुसकर...

Big Boss 15 : अभिजीत पर भड़के सलमान खान, कहा-घर में घुसकर मारूंगा…

Big Boss 15 शो इस वीकेंड धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) प्रतिभागी अभिजीत पर काफी भड़के हुए नजर आएंगे। जारी प्रोमो वीडियो में सलमान अभिजीत को कहते है कि घर में घुसकर मारूंगा।

Big Boss 15 : अभिजीत पर भड़के सलमान खान, कहा-घर में घुसकर मारूंगा…

कलर्स टीवी द्वारा बिग बॉस 15 वीकेंड का वॉर का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें सलमान खान अभिजीत बिचकुले पर जमकर भड़के हुए नजर आ रहे है। सलमान (Salman Khan) कहते है कि अभिजीत बिचकुले। ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी है। कोई आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा। आगे सलमान खान कहते है कि ये वॉर्निंग दे रहा हूं। बाल पकड़कर यहां से निकाउंगा। तब अभिजीत कहते है कि मैं बोलूं। तो सलमान और भड़क उठते है। वह कहते कि तू बोलेंगा तो मैं तुम्हे घर में आकर मारके जाउंगा।

सलमान की यह बातें सुनकर अभिजीत भड़क उठते हैं। वह तेजी से उठते है और कहते है कि भाड़ जाए यह शो, मुझे भी नहीं रहना इस शो।

बहरहाल आज रात प्रसारित होने वाले शो में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है। दूसरी तरफ रिपोर्ट की माने तो सलमान अभिजीत के अलावा उमर रियाज, करण कुंद्रा को भी जमकर फटकार लगाई है।

इसलिए लगाई फटकार

सलमान खान (Salman Khan) ने अभिजीत बिचकुले को इसलिए जमकर फटकार लगाई है कि क्योंकि बीते दिनों प्रतीक सहजपाल व देवोलीना को एक टास्क के दौरान अभिजीत ने काफी अपशब्द कहे थे। ऐसे में वीकेंड पर सलमान पहुंचे तो बारी-बारी से उमर रियाज, करण कुद्रा व अभिजीत की जमकर क्लास लगाई। सलमान (Salman Khan) अभिजीत पर कुछ ज्यादा ही भड़क उठे। जिसके बाद मामला बिगड़ता हुआ नजर आया। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या कुछ खास हुआ है।

Also Read- Kareena Kapoor का वाॅट्सएप चैट लीक, रात में सहेलियों से करती है ऐसी बातें..

Also Read- Irrfan Khan Birth Anniversary : दूध वाली बेटी पर दिल हार बैठे थे इरफान खान, पहली ही मुलाकात में टूट गया था दिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular