Big Boss 15 : कम हाइट की वजह से गर्लफेंड ने छोड़ा, स्कूल भी छूटा, अब्दु रोजिक ने बयां किया दर्द

Big Boss 15 : कम हाइट की वजह से गर्लफेंड ने छोड़ा, स्कूल भी छूटा, अब्दु रोजिक ने बयां किया दर्द

Big Boss 15 : अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के घर में हैं। जहां वह लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच अब्दु ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और खुद से जुड़े कई राज खोले। अब्दु ने बताया कि कैसे कम हाइट की वजह से उन्हें गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई। बाद में उनका स्कूल भी छूट गया।

अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के हैं। वह एक यूट्यूबर सिंगर है। सलमान की वजह से वह बिग बॉस 16 (Big Boss 15) के घर में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिए हैं। आगे वह सलमान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। चूंकि अब अब्दु बिग बॉस के घर में हैं लिहाजा वह लोगों का जमकर मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। अब्दु की हिन्दी एवं अंग्रेजी लोगों को कम समझ आती है। लिहाजा उनके लिए एक ट्रांसलेटर रखा गया है। साजिद खान उन्हें ट्रंासलेट करते हैं।

Big Boss 15 : कम हाइट की वजह से गर्लफेंड ने छोड़ा, स्कूल भी छूटा, अब्दु रोजिक ने बयां किया दर्द

लाइफ के स्ट्रगल एवं रिलेशनशिप पर अब्दु ने की बात

अब्दु ने बिग बॉस (Big Boss 15) के घर में अपनी संघर्ष भरी लाइफ एवं रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। अब्दु कहते है कि अब्दु कहते है कि उनकी एक गर्लफ्रेंड थी, जो उन्हें छोड़कर चली गई है। लेकिन अब वह रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहते हैं। वह अपना पूर ध्यान अपने करियर पर लगा रहे हैं। वह अब किसी रिलेशनशिप के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते हैं। अब्दु घर की माली हालत को बयां करते हुए कहते हैं कि उनके पास घर नहीं था। जो उनके पास घर थे। उसमें पानी भर जाता था। लिहाजा उन्होंने अपने पैरेंट्स के लिए एक ठीक-ठाक घर खरीदा। पहले से उनकी अब माली हालत ठीक है।

पढ़ाई नहीं कर सके पूरी

Big Boss 15 : अब्दु बताते है कि वह अपनी हाइट की वजह से पढ़ाई पूरी नहीं कर सके। हाइट को लेकर उनका मजाक बनाया जाता था। बाद में उनका स्कूल जाना भी बंद कर दिया गया। अब्दु कहते है कि इन तमाम वजहों से उनका एजुकेशन अधूरा रह गया। अब्दु की बातें सुनकर साजिद उन्हें समझाते हैं, वह कहते है कि लोग क्या कहत हैं इन बातों पर आप ध्यान मत दो। आप अपनी धुन में आगे बढ़ते जाओ। तो वहीं अब्दु कहते है कि वह लोगों की बातों को पॉजिटिव ले लेते हैं। लोगों की यह बातें उन्हें काफी परेशान करती हैं।

Also Read- Govinda 2022 Upcoming Movies List : गोविंदा की आने वाली 4 बड़ी फिल्में

Also Read- Business Idea : इस बिजनेस की हर घर में है तगड़ी डिमाण्ड, 50 हजार की लागत से शुरू कर सकते हैं मोटी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *