Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigBoss13 : सिद्धार्थ की हुई बिग बाॅस के घर में वापसी, फैंस...

BigBoss13 : सिद्धार्थ की हुई बिग बाॅस के घर में वापसी, फैंस ने किया स्वागत

BigBoss13 : सिद्धार्थ के फैंस के लिए बेहद ही शानदार खबर सामने आ रही हैं। इस खबर को सुन सिद्धार्थ के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। साथ ही स्वागत में अपना एक कमेंट जरूर करेंगे। तो हम आपको बताते चले कि सिद्धार्थ शुक्ला के जितने भी चाहने वाले लोग हैं। 
BigBoss13 : सिद्धार्थ की हुई बिग बाॅस के घर में वापसी, फैंस ने किया स्वागत

जो काफी दिनों से उन्हें मिस कर रहे थे। और बार-बार कमेंट के माध्यम से बस यही रिक्वेट किए जा रहे थे कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और वापिस बिग बाॅस के घर में आ जाए। तो भैय्या सिद्धार्थ शुक्ला की इंट्री घर में हो चुकी हैं। हमने आपको पहले ही बताया था कि सिद्धार्थ को आज डाॅक्टरों द्वारा डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। लेकिन उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जा सकता हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ है। आज शो के अंत में एक प्रोमो दिखाया गया है जिसमें शहनाज को बिग बाॅस यह कहते नजर आ रहे हैं कि शहनाज आप बहुत सिद्धार्थ को बहुत मिस करती थी न तो ले जाइए इन्हें घर में।

#MissingYouSidShukla

King is back !

All charged up & ready to rule once again.

He is looking so cute & refreshed, it felt like a year without him.

RT if your heart beat miles after watching Sid smile in the promo.
Mine did xD.@sidharth_shukla pic.twitter.com/Aj4UnqPeX9

— SIDHARTH OFFICIAL FC ❤️ (@TeamSidharthFC) December 15, 2019

फैंस ने किया स्वागत

जैसे ही सिद्धार्थ के बिग बाॅस के घर में वापिसी की जानकारी फैंस को लगी तो फैंस ने उनके स्वागत में उतर आए। फैंस अपने ट्वीट के माध्यम से किंग इस बैक लिखते नजर आए। बालीवुड एक्टर्स बिन्दु सिंह ने भी ट्वीट कर सिद्धार्थ का स्वागत किया है और लिखा है कि आ गया हीरो। 
Aah gaye reh!!!!!!!
Apna hero aah gaya!!!#MissingYouSidShukla

— Vindu Dara Singh (@RealVinduSingh) December 15, 2019

किंग इज बैक। ऐसे ही जितने भी सिद्धार्थ के चाहने वाले हैं उनका खुशी का ठिकाना यह खबर सुनते नहीं रहा है। आपको बताते चले कि जब से सिद्धार्थ बिग बाॅस के घर से बेघर हुए थे तो उनके चाहने वाले काफी निराश हुए थे और शो को बायकाट करना भी शुरू कर दिया था। जिससे शो टीआरपी के मामले में एक पायदान नीचे आ गया था।
वेल दोस्तों कल के शो में आपका हीरो आपको दिखेगा। साथ ही कल क्या होगा खास जानने के लिए हमें फालो जरूर करें और अपने कमेंट के माध्यम से सिद्धार्थ स्वागत जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular