Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBigBoss13: सिद्धार्थ की एक छोटी सी मांग को बिग बाॅस ने ठुकराया,...

BigBoss13: सिद्धार्थ की एक छोटी सी मांग को बिग बाॅस ने ठुकराया, जानिए क्या थी मांग

BigBoss13: सिद्धार्थ शुक्ला इस समय बिग बाॅस के घर में सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके पीछे आए दिन झगड़ा माना जा रहा हैं। तो वहीं सिद्धार्थ एक बार फिर से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। दरअसल इस बार सुर्खियों में आने की वजह कोई झगड़ा नहीं है बल्कि उन्होंने बिग बाॅस से एक छोटी सी मांग की थी। 
BigBoss13: सिद्धार्थ की एक छोटी सी मांग को बिग बाॅस ने ठुकराया, जानिए क्या थी मांग
जिसे बिग बाॅस ने ठुकरा दी। बीते एपिसोड में सिद्धार्थ बिग बाॅस से एक छोटी से मांग करते हैं। वह कांफ्रेंस रूम में जाते हैं। जहां वह बिग बाॅस के सामने अपनी मांग रखते हैं। लेकिन बिग बाॅस उनकी बातें सुनने के बजाय उन्हें नसीहत देते नजर आए। दरअसल सिद्धार्थ के फैमिली मेम्बर में किसी का बर्थडे था और सिद्धार्थ चिट्ठी लिखकर यह बथर्ड विश करना चाहते थे। 
लेकिन जब उन्होंने बिग बाॅस से परमीशन लेना चाहा तो बिग बाॅस ने उन्हें साफ इंकार कर दिया हैं। सोर्सेस से मिली जानकारी की माने तो बिग बाॅस ने उन्हें इस समय गेम में फोकस करने की बात कही हैं। बिग बाॅस ने कहा कि अगर वह चिट्ठी लिखने के बजाय अपने गेम को अच्छी तरह से प्ले करेंगे तो उनके घर वाले काफी खुश होंगे। 
बिग बाॅस सिद्धार्थ की इस मांग को क्यों ठुकराया यह तो समझ से परे हैं। क्योंकि इस तरह का परमीशन पहले भी कई कंटेस्टेंट ले चुके हैं। जिन्हें बिग बाॅस ने दिया भी हैं। लेकिन वह सिद्धार्थ को साफ मना कर दिए इसके पीछे क्या कारण है यह तो बिग बाॅस ही जाने। 
आपको बताते चले कि बिग बाॅस के घर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी सिदनाज टूट चुकी हैं। यह दोनों इस समय एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। बीते टाॅस्क के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ का काॅलर पकड़कर फटकार भी लगाई थी। 
साथ ही कहा कि लिमिट में रह। मैं तुझे अब समझ पाई हूं। सबसे बड़ा फ्लीपर हैं तूं। तो आज रात के शो में आसिम एवं सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर विवाद होता दिखेगा। आसिम अपना जूता उतारकर सिद्धार्थ को कहते है कि चाट ले इसे। आसिम यही नहीं रूकते हैं और अपना जूता सिद्धार्थ के मुंह पर भी मारने की बात करते नजर आते हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular