Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBigBoss13 : सिद्धार्थ की इस बात से नाराज हुए जय भानुशाली, दे...

BigBoss13 : सिद्धार्थ की इस बात से नाराज हुए जय भानुशाली, दे डाली यह सलाह

BigBoss13 : आसिम एवं सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर से झगड़ा हुआ। इन दोनों के बीच झगड़े कई बार हो चुके हैं। इनके बीच आए दिन हो रहे झगड़े से अब सब परेशान हो चुके हैं। ये जब आपस में लड़ते हैं तो लगता है कि मारपीट हो जाएंगी। लेकिन अभी तक यह स्थिति निर्मित नहीं हुई हैं।

 बीते दिनों हुए झगड़े से सिद्धार्थ तो काफी क्रोधित हो गए थे। और वह बिग बाॅस का घर छोड़ने की बात भी कही थी। लेकिन बिग बाॅस ने उन्हें समझाया था। तो वहीं एक बार फिर इनके बीच झगड़ा हुआ हैं। इस झगड़े में इस बार जूते तक निकल आए हैं। 
प्रोमो वीडियो में आसिम सिद्धार्थ को जूता चाटने के लिए कहते हैं। फिर वही जूता मुंह पर भी मारने के लिए कहते हैं। जिस पर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और वह आसिम को काफी बुरा भला कहते हैं। इसके अलावा उनकी फैमिली पर भी कमेंट करते हैं। सिद्धार्थ की इसी बात पर उनके सबसे बड़े समर्थक जय भानुशाली उनसे नाराज हो गए हैं और उन्हें ट्वीट करके सलाह दे डाली हैं। 
दरअसल सिद्धार्थ आसिम के बीच विवाद होता हैं। जिस पर सिद्धार्थ आसिम को तो भला-बुरा कहते ही हैं साथ ही कहते है कि तेरे बाप की गलती तेरा बड़ा भाई, उसके बाद तूं। सिद्धार्थ के इसी स्टेंटमेंट पर जय भानुशाली कहते है कि यह बहुत बेहुदा शब्द है। 
Tere baap ki galti tera bada bhai aur uske baad tu…my god that’s a very strong statement not the right thing to say it to your enemy too
control #Sid I came in support of u but if going in wrong path won’t hesitate to mention that too Asim is in #BiggBossSeason13 not his family

— Jay Bhanushaali (JB) (@jaybhanushali0) January 23, 2020

जय भानुशाली ने इस कमेंट पर सिद्धार्थ को सलाह दे डाली हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं सिद्धार्थ का समर्थक हूं। लेकिन सिद्धार्थ ने जिस तरह से आपसी विवाद को फैमिली की तरफ ले जाते हैं। यह गलत हैं। इन दोनों की लड़ाईयां हैं ये आपस में लड़े तो ज्यादा बेहतर होगा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular