Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigBoss13 : सिद्धार्थ एवं शहनाज की क्या होगी शादी, जाने प्रेम ज्योतिषि...

BigBoss13 : सिद्धार्थ एवं शहनाज की क्या होगी शादी, जाने प्रेम ज्योतिषि ने क्या दिया हिंट

BigBoss13 : What will Siddharth and Shahnaz get married, know what Hint the love astrologer gave : बिग बाॅस के घर में आज प्रेम ज्योतिषि की इंट्री होगी। वह अपनी ज्योतिष विद्या से घर वालों का भविष्य बताएंगे। साथ ही वह किसे एलर्ट रहना चाहिए, किसे क्या नहीं करना चाहिए जिससे उन्हें घाटा या हानि हो सकती हैं।
BigBoss13 : सिद्धार्थ एवं शहनाज की क्या होगी शादी, जाने प्रेम ज्योतिषि ने क्या दिया हिंट

 उन सब बातों से घर वालों को एलर्ट करने वाले हैं। साथ ही शहनाज एवं सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर भी शहनाज को टिप्स देने वाले हैं तो चलिए जानते हैं आखिर प्रेम ज्योतिष कैसे अपनी ज्योतिष विद्या से सबका फ्यूचर बताने वाले हैं। 
बिग बाॅस 13 द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें प्रेम ज्योतिषि की घर में इंट्री होती हैं। प्रेम ज्योतिषि एक-एक करके सबके पास जाते और उनके भविष्य बताते हैं। ज्योतिषि सबसे पहले पारस को एलर्ट करते वीडियो में दिखते हैं।
 इसके बाद सिद्धार्थ को विश्वास पर काफी धोखा मिलने जैसी बातें बताते हैं। लेकिन प्रेम ज्योतिषि ने शहनाज को जो बताया है वह सिदनाज फैंस के लिए काफी खुशी की खबर हो सकती हैं। ज्योतिषि ने शहनाज को कहा है कि अब तुम्हारी पर्सनल लाइफ का रिलेशनशिप अलग रूप लेने वाला है। अलग रूप से मतलब है कि अब आपको सीरियस होने की जरूरत हैं।
Naye saal mein gharwalon ki bhavishyavaani karne aaye Prem Jyotish! Kya likha hai inki kismat mein?
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/3an7G4VxR3

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 3, 2020

 ज्योतिषि की इस बात से शहनाज को कहीं न कहीं इशारा मिल गया है कि उनकी जिंदगी में जो आ रहा है उसे अब सीरियस लें। तो कहीं यह इशारा शहनाज और सिद्धार्थ के लिए तो नहीं। जिस तरह से शहनाज एवं सिद्धार्थ एक-दूसरे को पसंद करते हैं। तो ज्योतिषि की बात से यह साफ नजर आ रहा है कि यह जोड़ी रील लाइफ से रियल लाइफ बनती नजर आ रही हैं। 
वेल दोस्तों आपको क्या लगता है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में। साथ ही हमें फालो करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular