Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigBoss13 : सलमान ने दी आसिम को कुछ इंटरटेनिंग करने की...

BigBoss13 : सलमान ने दी आसिम को कुछ इंटरटेनिंग करने की नसीहत

BigBoss13 Salman gave advice to Asim to do some entertainment:  आए दिन झगड़े को लेकर सुर्खियों में छाए रहने वाले आसिम रियाज इस समय काफी शांति पूर्वक गेम खेल रहे हैं। उनके इस रवैये को लेकर सलमान ने उनकी जमकर तारीफ की है। आसिम रियाज इस हफ्ते के लिए काॅलर आॅफ द वीक बने हैं। 
BigBoss13 :  सलमान ने दी आसिम को कुछ इंटरटेनिंग करने की नसीहत
वीवो काॅलर आॅफ द वीक ने उनसे सवाल पूछा कि आपका गेम केवल लड़ाई का था। जब आप लड़ाई करते हो तो दिखते हो, नहीं तो आप दिखते ही नहीं। जिस पर आसिम ने जवाब दिया कि जब मैं सिद्धार्थ का दोस्त था तब तो मैं उससे नहीं लड़ता था तब मैं कैसे दिखता था। तो कुछ न कुछ ऐसी बातें हैं जिस वजह से मैं नहीं दिख रहा हूं। आगे मैं दिखने की कोशिश करूंगा। 

यह भी पढ़ें – कुत्तों पर जान छिड़कता है बालीवुड का यह स्टार

आसिम के शांतिपूर्वक इस समय खेले जा रहे गेम की सलमान ने भी जमकर तारीफ की हैं। उन्होंने ने कहा कि आसिम आप इस समय घर में अच्छा प्ले कर रहे हो। लेकिन आपको कुछ अलग एवं इंटरटेनिंग करने की कोशिश करना चाहिए। सलमान कहते है कि आसिम आप दिनभर जिम करते हो, वो नहीं दिखाया जाता मेरे भाई। अब आप ये जिम घर जाकर करो। शो में कुछ अलग करो। 
कुछ दिखाओ। जिस पर आसिम कहते है कि सर ऐसा कुछ हुआ नहीं मेरे लायक। कोई भी टाॅस्क होता है तो मैं उस पर बराबर भाग लेता हूं। जिस पर सलमान कहते है कि बस आप फाइट करने से दिखते हो ऐसा मत समझो। आगे उन्होंने सिद्धार्थ का उदाहरण देते हुए कहा कि देखो यह कैसे इंटरटेन कर रहा है घर में। अब तुम भी इंटरटेन करो। 
तो मैं उससे नहीं लड़ता था तब मैं कैसे दिखता था। तो कुछ न कुछ ऐसी बातें हैं जिस वजह से मैं नहीं दिख रहा हूं। आगे मैं दिखने की कोशिश करूंगा। 

यह भी पढ़ें – इंटरनेट पर तेजी से सुना जा रहा स्ट्रीट डांसर मूवी का सांग

आपको बताते चले कि इस समय सिद्धार्थ शुक्ला लड़ाई झगड़े वाला फैक्टर को छोड़कर घर में इंटरटेन कर रहे हैं। जिस पर सलमान ने आसिम को भी कुछ अलग करने की हिदायत दे डाली हैं। 
वेल दोस्तों आसिम को सलमान द्वारा दी गई यह राय आपको कैसी लगी हमें कमेंट कर बताएं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular