Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigBoss13 : सलमान को दोबारा मनाने में लगे मेकर्स, 15 की जगह...

BigBoss13 : सलमान को दोबारा मनाने में लगे मेकर्स, 15 की जगह 28 फरवरी को होगा फिनाले

Big Boss13 सीजन सबसे हिट साबित हुआ है। शो के टीआरपी में भी काफी इजाफा हुआ हैं। शो को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है जिसे देखते हुए मेकर्स ने इस शो को 5 हफ्ते के लिए बढ़ाया था। लेकिन अब खबर यह सामने आ रही है कि एक बार फिर से मेकर्स शो को बढ़ाने में लगे हुए हैं। 
BigBoss13 : सलमान को दोबारा मनाने में लगे मेकर्स, 15 की जगह 28 फरवरी को होगा फिनाले
इस शो का पहले फिनाले 15 फरवरी को होना था, लेकिन आ रही जानकारी की माने तो मेकर्स चाहते हैं कि यह शो दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया जाए। अब शो का फिनाले 15 फरवरी की जगह 28 फरवरी को किया जाए। जिसके लिए एक बार फिर से सलमान को मनाने के लिए मेकर्स द्वारा प्रयास किया जा रहा हैं। 
आपको बताते चले कि जैसे ही बिग बाॅस शो 5 हफ्ते के लिए बढ़ाए जाने की खबरें सामने आई थी। तभी से मीडिया में भी इन बढ़ें हुए हफ्तों को होस्ट करने को लेकर सलमान सुर्खियों में थे। मीडिया की आई खबरों की माने तो इन बढ़े हुए हफ्तों को सलमान नहीं बल्कि कोई और होस्ट करने वाला था। लेकिन मेकर्स ने सलमान को मना लिया था। अब एक फिर से दो हफ्ते के लिए शो को बढ़ाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। 
इन हफ्तों को भी मेकर्स चाहते है कि सलमान ही होस्ट करें। अब देखना यह बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर क्या वकई शो दो हफ्ते के लिए बढ़ेगा। क्या फिनाले 15 फरवरी की जगह 28 फरवरी को किया जाएगा। अगर फिनाले 28 को होता है तो क्या सलमान राजी होते है इसे होस्ट को करने के लिए। इन बातों को जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस 13। 

सुर्खियों में रहा फैमिली टाॅस्क

बिग बाॅस द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें फैमिली टाॅस्क के लिए शहनाज के पापा, माहिरा की मम्मी एवं शेफाली जारीवाला के पति शो में पहुंचते हैं। शहनाज के पापा शो को विन करने शहनाज को ढेर सारी टिप्प देते हैं। वह कहते है कि तुम अच्छा खेल रही हो, तुम गेम की विनर हो सकती हो। उन्होंने शहनाज से सिद्धार्थ से दूर रहने तक की कसम भी खिलाई हैं। साथ ही उन्होंने पारस की भी जमकर क्लास लगाई। 
इसके बाद माहिरा की मम्मी शो में इंट्री करती हैं। वह पहले सबसे मिलती हैं। इसके बाद आरती एवं पारस की क्लास लगाती नजर आती हैं। वह पारस को कहती है कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड बड़ी सुन्दर हैं। तुम मेरी बेटी से दूर रहा करों। मेरी बेटी को किस मत किया करो। मुझे बहुत गंदा लगता हैं। इसके बाद घर में इंट्री होती है कि शेफाली जारीवाला के पति पराग त्यागी की। पराग त्यागी तो सबसे पहले घर वालों से मिलते हैं। इसके बाद वह आसिम पर भड़कते हुए नजर आते हैं। वह कहते है कि मेरी पत्नी को कोई भला-बुरा कहेगा तो मैं फाड़ डालूंगा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular