Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedBigBoss13: राशन को लेकर माहिरा, पारस एवं आसिम के बीच छिड़ी जंग

BigBoss13: राशन को लेकर माहिरा, पारस एवं आसिम के बीच छिड़ी जंग

Big Boss 13: Rash between Mahira, Paras and Asim over rationing : बिग बाॅस 13 के घर में कुछ न कुछ नया देखने को आए दिन मिलता ही रहता हैं। बिग बाॅस द्वारा आज जारी किए गए प्रोमो वीडियो में माहिरा आसिम से राशन को लेकर बहस करती देखी गई। वीडियो में राशन को लेकर पारस छाबरा  भी आसिम पर बरसते देखे गए। बिग बाॅस द्वारा जारी किए एक प्रोमो वीडियो में माहिरा कहती है कि जब से आसिम राशन में आया है तब से प्राॅब्लम पर प्राॅब्लम हो रही है। 

दूध में, अण्डे में, राशन में सब में दिक्कते आ रही हैं। जिस पर आसिम जवाब देते हुए कहते हैं कि आप होते कौन हो मुझे बोलने वाले। तब पास ही बैठे सिद्धार्थ कहते है कि सुन माहिरा अभी वह रहना सीख लिया तो जाने दो। आगे माहिरा कहती है कि मैं इसको नहीं देखना चाहती हूं। 
Rationing duty par #MahiraSharma nahi dekhna chahti #AsimRiaz ko! Kaise hogi yeh problem solve?
Watch it tonight at 10:30 PM.

Anytime on @justvoot.@vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/gj8Djctkf6

— COLORS (@ColorsTV) November 28, 2019

क्योंकि वह बहुत खिट-खिट करता है। आगे पारस छाबरा भी आसिम से राशन को लेकर बहस करते देखे गए। पारस कहते है कि तू राशन बराबर नहीं देता है। दूध वहां रखता है। आगे पारस कहते हैं कि तू दूसरे के खानों में नजर डाल के रखे हुए क्या कि कौन कितना खाता है। पारस कहते है कि किसी को दूध चाहिए तो तेरे से पूछ कर लेगा। तू बाॅस नहीं है यहां का कोई। 

आसिम ने खीर से हिमांशी का मनाया बर्थडे

आज रात के एपिसोड में आसिम एवं हिमांशी का एक रोमेंटिक सीन भी देखने को मिलेगा। जिसमें आसिम हिमांशी को हग करके उन्हें बर्थडे विश करते हैं। जिस पर हिमांशी खुश हो जाती है और कहती है कि यह वही लड़का है जिससे मुझे लाखों शिकायतें हुआ करती थी। 
BigBoss13: राशन को लेकर माहिरा, पारस एवं आसिम के बीच छिड़ी जंग

आगे आसिम हिमांशी के लिए खीर तैयार करते हैं और खीर खिलाकर उन्हें बर्थडे विश करते हैं। साथ ही आशिम पाराठा को दिल जैसा सेप देकर हिमांशी को खुश करते हैं। हिमांशी उस दिलनुमा पराठे को बिग बाॅस को दिखाती है और कहती है यह मेरा बर्थडे केक। 
#HimanshiKhurana ke birthday par #AsimRiaz unhe saara din special feel karwana chahte hai!
Dekhiye inka yeh pyaar aaj raat 10:30 baje.
Anytime on @justvoot.@vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/3cKpmKJ0wu

— COLORS (@ColorsTV) November 28, 2019

आपको बताते चले कि पिछले काफी दिनों से बिग बाॅस के घर में काफी रोमांस देखने को मिला हैं। रोमांस के बाद माहिरा, आसिम एवं पारस के बीच थोड़ी बहुत बहस देखने को मिली है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular