Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigboss13 : मधुरिमा एवं विशाल की लड़ाई से कैमरे व माइक में...

Bigboss13 : मधुरिमा एवं विशाल की लड़ाई से कैमरे व माइक में पड़ा पानी, भड़के बिग बाॅस

Bigboss13: शो में मधुरिमा तुली एवं विशाल के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता हैं। आज रात के एपिसोड में इन दोनों के बीच एक बार फिर लड़ाई होती दिखेगी। दरअसल रश्मि एवं मधुरिमा एकसाथ बैठी रहती हैं। रश्मि विशाल से कहती है कि चाय पीने की इच्छा हो रही हैं। तभी पास ही बैठी मधुरिमा बोल पड़ती हैं। जिसका जवाब विशाल भी देते हैं।
Bigboss13 : मधुरिमा एवं विशाल की लड़ाई से कैमरे व माइक में पड़ा पानी, भड़के बिग बाॅस
 बात यहीं नहीं रूकती है बढ़ती ही जाती है। जिस पर विशाल उनके पर पानी डाल देते हैं। विशाल की यह से भला मधुरिमा कैसे पीछे रह सकती है वह भी विशाल पर पानी डाल देती हैं। जिससे पानी पास ही स्थित कैमरे व माइक में चला जाता हैं। जिससे बिग बाॅस भड़क जाते हैं। बिग बाॅस कहते है कि ये क्या कर रहे है आप लोग। आप लोगों को दिखता नहीं कि पानी कैमरा एवं माइक में जा रहा हैं। लेकिन ये दोनों अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं। 
वेल अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि बिग बाॅस इन दोनों की हरकतों को देखकर क्या एक्शन लेंगे। 
आपको बताते चले कि बीते दिनों विशाल एवं मधुरिमा के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। जिस पर मधुरिमा काफी अग्रेसिव हो गई थी और उन्होंने विशाल की चप्पल से पिटाई कर दी थी।
#ViRima ka jhagda ab ek level aur serious ho chuka hai! @vishalsingh713 aur #MadhurimaTuli ki iss harkat par kya dand denge #BiggBoss?
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @AmlaDaburIndia @bharatpeindia #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/sj3ZBrb2lK

— COLORS (@ColorsTV) January 14, 2020

 जिस पर विशाल ने बिग बाॅस का दरवाजा खटखटाया था। विशाल ने बिग बाॅस से कहा था कि हाथ मैं भी उठा सकता हूं। क्या यहां हिंसा एलाउ हैं। अगर नहीं तो मधुरिमा को सजा दी जाए। जिस पर बिग बाॅस ने दोनों में से किसी को एक बाहर जाने के लिए कहा था कि आप दोनों आपस में तय कर लें कौन बाहर जाना चाहता हैं। तो वहीं एक बार फिर इनके बीच विवाद हुआ हैं। अब देखना यह होगा कि बिग बाॅस इन दोंनो पर क्या एक्शन लेते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular