Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBigBoss13 : टाॅस्क में आसिम ने की चीटिंग तो भड़क उठे सिद्धार्थ,...

BigBoss13 : टाॅस्क में आसिम ने की चीटिंग तो भड़क उठे सिद्धार्थ, दोनों के बीच हुआ जमकर विवाद

BigBoss13 : काफी दिनों से सिद्धार्थ एवं आसिम के बीच शांति चल रही थी। ये दोनों अपनी-अपनी गेम खेल रहे थें लेकिन आज रात के शो में इन दोनों के बीच एक बार फिर से जारेदार लड़ाई होगी। 
BigBoss13 : टाॅस्क में आसिम ने की चीटिंग तो भड़क उठे सिद्धार्थ, दोनों के बीच हुआ जमकर विवाद
दरअसल हुआ ये कि बिग बाॅस द्वारा एक टाॅस्क दिया गया हैं। यह टाॅस्क आसिम की कैप्टेंसी में संचालित किया जा रहा हैं। टाॅस्क के दौरान बजर बजेगा। इस दौरान जो घोड़े से उतर जाएगा उसे बाहर कर दिया जाएगा। बजर बजता है और टाॅस्क शुरू होता हैं। विशाल आदित्य सिंह टाॅस्क के दौरान घोड़े से उतर कर फिर बैठ जाते हैं। यह बात आसिम एवं सिद्धार्थ दोनों देखते हैं।
 विशाल को घोड़े से उतरने के कारण सिद्धार्थ आसिम से कहते है कि विशाल को गेम से बाहर कर। तो आसिम कहते हैं कि मैंने देखा ही नहीं वह घोड़े से उतरा हैं। आसिम को सरासर झूठ बोलता देख सिद्धार्थ भड़क जाते हैं। वह कहते है कि इतनी गंदी गेम मत खेल। बात यहीं नहीं रूकती हैं आगे बढ़ती हैं। सिद्धार्थ एवं आसिम के बीच जोरदार लड़ाई होती हैं। आसिम सिद्धार्थ को कहता है कि मैं तेरी आंखो नोच लूंगा। तो सिद्धार्थ कहते है तू मुझे बाहर मिल। आगे सिद्धार्थ कहते है कि मेरे यहां हाथ बंधे हुए है नहीं तो मैं तुझे यही बताता। 
Next Episode Preview pic.twitter.com/SzOAxx2zBc

— The Khabri (@BiggBossNewz) January 19, 2020

जिस पर आसिम कहते है कि मार न मुझे मार और गेम से बाहर हो। तब सिद्धार्थ कहते है कि न मैं तुझे मारूंगा न बाहर होउंगा। मैं यहां से जीतकर ही निकलूंगा। इसी दौरान आसिम सिद्धार्थ को धक्का मार देते हैं। जिस पर सिद्धार्थ और भड़क जाते हैं। और वह भी धक्का मारने आसिम को जाते हैं तो पारस एवं घर के अन्य सदस्य उन्हें रोक लेते हैं। 
आगे सिद्धार्थ विशाल के पास जाते हैं और उससे पूछते है कि तू टाॅस्क के दौरान घोड़े से उतरा की नहीं उतरा। जिस पर विशाल पूरी तरह से मुकर जाते हैं। वह कहते है कि मैं नहीं उतरा। इतने में आसिम आ जाते हैं और कहते है कि नहीं उतरा। मैं संचालक हूं मैंने नहीं देखा, तू निकल यहां से। इसके बाद सिद्धार्थ कहते है कि कोई भी गेम नहीं खेलेंगे। अगर टाॅस्क के दौरान घोड़े से उतरना अलाउड नहीं है और वह उतरा है तो। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular