Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBigBoss13 : आसिम ने शेफाली के पति को नल्ला कहा तो ...

BigBoss13 : आसिम ने शेफाली के पति को नल्ला कहा तो तो तिलमिलाएं पराग, कहा बाहर मिल

BigBoss13 : बिग बाॅस के घर में आसिम एवं शेफाली के बीच लड़ाई हुई हैं। यह लड़ाई कोई पहली बार नहीं हैं। इसके पहले भी ये दोनों आपस में भिड़ चुके थे। फैमिली टाॅस्क के दौरान शेफाली के पति पराग त्यागी बिग बाॅस पहुंचे थे। जहां उन्होंने आसिम को शेफाली से दूर रहने की समझाश दी थी। 
BigBoss13 : आसिम ने शेफाली के पति को नल्ला कहा तो  तो तिलमिलाएं पराग, कहा बाहर मिल
लेकिन एक बार फिर से इन दोनों के बीच विवाद हुआ हैं। विवाद के दौरान आसिम ने शेफाली के पति को नल्ला कह दिया है। जिससे शेफाली के पति पराग त्यागी तिलमिलाएं हुए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह आसिम को लताड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 
यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पराग त्यागी आसिम रियाज को बाहर मिलने के लिए कह रहे हैं। पराग कहते है कि डियर आसिम पहले तुमने कहा कि तेरा नल्ला कोई आया था। पराग कहते है कि यह वही इंसान है जो तेरे लिए जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आया था। शेफाली को फैंस एवं परिवार वाले सपोर्ट कर रहे हैं और मैं बाहर इंतजार कर रहा हूं। बेटा तू मुझे मिल बाहर। अगर तुम लकी हो तो बिग बाॅस के घर के अंदर मिलो, मैं बताउंगा नल्ला कौन है। 
पराग के इस बयान पर आसिम रियाज के भाई उमर रियाज ने भी रियेक्ट किया हैं। उन्होंने कहा कि पराग का वीडियो मैंने देखा। पत्नि का समर्थन करना सही है, लेकिन खुलेआम आसिम को धमकी देना सही नहीं है। यह दूसरी बार है जब वह आसिम को धमकी दे रहे हैं। रियाज कहते है कि कलम की ताकत हाथ की ताकत से ज्यादा है सर। 

आपको बताते चले कि बिग बाॅस के घर में आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच विवाद होता रहता हैं। लेकिन आसिम एवं शेफाली के इस बीच इस बार का विवाद घर के बाहर पहुंच चुका हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular