Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBigBoss13 : आसिम की बेईमानी पर सीजन 12 के विनर ने कसा...

BigBoss13 : आसिम की बेईमानी पर सीजन 12 के विनर ने कसा तंज, बोले लौंडे को दूरबीन दो

BigBoss13 : संचालन देने से पहले दुरबीन देना चाहिए था तब तो लौडा फोकस मारके देखता। यह बात आसिम के लिए बिग बाॅस 12 के विनर रह चुके दीपक ठाकुर ने कही हैं। दरअसल बीते दिनों बिग बाॅस द्वारा एक टास्क दिया गया था। टाॅस्क में बजर बजता है और सभी घोड़े में बैठते हैं। 
BigBoss13 : आसिम की बेईमानी पर सीजन 12 के विनर ने कसा तंज, बोले लौंडे को दूरबीन दो
विशाल पहले घोड़े में बैठते हैं फिर उतर कर तुंरत एक बार फिर से बैठ जाते हैं। जिसे सिद्धार्थ एवं आसिम दोनों देखते हैं। इसी बात का विरोध सिद्धार्थ करते हैं और वह आसिम को कहते है कि इसे आउट करों। लेकिन आसिम पूरी तरह से मुकर जाते हैं। वह कहते हैं कि मैंने नहीं देखा। 
इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता हैं। आसिम की इसी बेईमानी पर बिग बाॅस 12 के विनर रहे चुके दीपक ठाकुर ने ट्वीट किया हैं। दीपक ठाकुर ने टाॅस्क की फोटो शेयर की हैं और लिखा है कि कमाल करते हो चाचा आसिम रियाज। आप तपस्या में लीन है क्या जो इस एंगल से भी नहीं दिखा आपको। बिग बाॅस को फिर आपको संचालक बनाने से पहले दूरबीन देना चाहिए था। तब तो लौंडा फोकस मारकर देखता।
आपको बताते चले कि दीपक ठाकुर मूलत: बिहार से हैं। उन्होंने बिग बाॅस 12 में शानदार तरीके से गेम खेला था और विनर बने थे। बिग बाॅस 13 को लेकर वह समय-समय अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।
Kamaal krte ho cha chha #AsimRiyaz aap Tapasyaa me leeen hain kya jo iss angle se v nai dikha aapko,Biggboss firto aapko #Asim ko Sanchalan dene se pahle Durbeen dena chahiye tha tabbb to launda focus maarke dekhta 😏 #BigBoss13 pic.twitter.com/htvWH83wkZ

— Deepak Thakur (@ItsDeepakThakur) January 20, 2020

 हाल ही में बिग बाॅस 10 के विनर मानवीर गुज्जर ने भी आसिम के खेल में की गई बेईमानी पर अपनी टिप्पड़ी दी थी। उन्होंने आसिम द्वारा आए दिन किए जा रहे विवाद को गलत बताते हुए थप्पड़ मारने तक की बात कही थी। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular