Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBigBoss Tamil सीज़न-3 के प्रतियोगियों की पूरी जानकारी यहां जानिए, विजय...

BigBoss Tamil सीज़न-3 के प्रतियोगियों की पूरी जानकारी यहां जानिए, विजय टीवी पर किया गया प्रसारित

BigBoss Tamil सीज़न-3  की मेजबानी कमल ने शुरू कर दी है। BigBoss में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की पूरी जानकारी यहाँ दी गई है।

BigBoss_Tamil_sesan_3

BigBoss Tamil सीज़न-3 प्रतियोगियों की पूरी जानकारी

BigBoss Tamil सीज़न-3  अभी शुरू हुआ है। पहला BigBoss विजय टीवी पर प्रसारित किया गया है। BigBoss 3 प्रतियोगियों ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है। बताते चले कि प्रतियोगिता में पहली प्रतिभागी के रूप में अभिनेत्री न्यूज़रीडर फातिमा बाबू पहली प्रतियोगी के रूप में आई हैं। BigBoss  जो पिछले दो बार से मेनू पर है, अब अपने तीसरे सीज़न में प्रवेश कर रहा है। इस सीज़न की मेजबानी करेंगी क्योंकि उन्हें सूर्या और नयनतारा में से एक की मेजबानी करने की उम्मीद है। इससे बिग बॉस के शो को और अधिक मनोरंजक बनाने की उम्मीद है।

फातिमा बाबू

पहली प्रतियोगी, फातिमा बाबू ने टीवी पर एक समाचार पाठक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने फिल्म कल्कि से अपनी शुरुआत की। उन्होंने लगातार बहुत सारी फिल्में कीं। उन्होंने कमल हासन के साथ फिल्म अलवंदन में भी काम किया है। तमिल उच्चारण के लिए नामित। उन्होंने AIADMK पार्टी के साथ काम किया। कमल हासन ने बिगबॉस के घर से फातिमा बाबू का स्वागत किया।

साक्षी अग्रवाल

बिगपा तीसरे दावेदार हैं। वह एक मद्रास महिला है। उसने बैंगलोर में एक मॉडल के रूप में काम किया और फिर सिनेमा में कदम रखा। उन्होंने कन्नड़ फिल्म से अपनी शुरुआत की और फिर तमिल सिनेमा में कदम रखा। उन्होंने तीनों भाषाओं – कन्नड़, मलयालम और तमिल में काम करना जारी रखा। उन्हें बहुत सारी प्रचार फिल्मों और मॉडलिंग में मिलाया गया। चेन्नई में सेट, वह रजनी की गाला फिल्म में रजनी की बहू के रूप में प्रसिद्ध हुई। बिगापॅप इस समय एक प्रतियोगी के रूप में अपने घरेलू शुरुआत कर रही है।

मधुमिता

मधुमिता तमिल सिनेमा कॉमेडी अभिनेत्री वन काल एक कन्नड़ फिल्म में अपनी शुरुआत के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने कई साक्षात्कारों में कहा है कि उन्हें संथानम की सिफारिश पर फिल्म से परिचित कराया गया था। उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी भूमिकाओं में अभिनय किया, एक पत्थर की दर्पण छवि के बाद। यही कारण है कि वह बालकुमारा फिल्म में अभिनय कर रही थीं। मूल निवासी कठबोली उसे अद्वितीय बना सकती है। वह तमिल सिनेमा में प्रतिभाशाली हास्य कलाकारों की कमी को दर्शाता है। अब पिकअप में उसका धमाका हुआ।

गेविन

वे टीवी श्रृंखला में एक नायक के रूप में प्रसिद्ध हैं। विजय देवविथ को सरवनन मीनाक्षी श्रृंखला में सरवनन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। सरवनन के रूप में उनके अभिनय ने उन्हें गांवों में एक प्रशंसक बना दिया। उनके अधिक महिला प्रशंसक हैं। टीवी श्रृंखला की लोकप्रियता के बाद, वह फिल्म “दोस्ताना ज्ञान पता” के साथ सिनेमा में एक नायक बन गए। फिल्म को हाल ही में तीन साल की उत्पादन समस्याओं के बाद रिलीज किया गया था। उन्होंने फिल्म “स्नेहना एनन्नू नो” का अच्छा नाम बनाया। बिग बॉस ने कल अपने जन्मदिन पर पहले पुरुष प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है।

अबिरामी वेंकटचलम

एक मॉडल, वह विज्ञापन के माध्यम से पूरे भारत में प्रसिद्ध है। उन्होंने तमिल फिल्म कलाम में कल्याणरासन के साथ अपनी शुरुआत की। उन्हें सिनेमा में कम समय में अच्छी फिल्मों का मौका मिला। थला अजीत ने आगामी साक्षात्कार में सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक में अभिनय किया है। बिग बॉस ने वर्तमान में 6 वें दावेदार के रूप में घर में प्रवेश किया है

सरवनन

80 के दशक के तमिल सिनेमा के नायक। सरवनन उन नायकों में से एक थे जिन्होंने उस समय कार्तिक, प्रभु और रामराजन के साथ प्रतिस्पर्धा की थी। एक लंबी अनुपस्थिति के बाद, उन्होंने निर्देशक बाला की फिल्म नंदा में एक खलनायक के रूप में एक छोटी भूमिका निभाई। बिन अमीर के निर्देशन में बनी फिल्म u पुथुवीरन ’में कार्तिक के चाचा की भूमिका निभाकर पेटी थोट्टेंगेंगम प्रसिद्ध हुए। सिनेमा में वापस, वह कई फिल्मों में व्यस्त हो गया। वर्तमान में वह बिगबास में एक प्रतियोगी के रूप में मैदान में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular