Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBigBoss 14 फेम निक्की तम्बोली के हाथ लगी बड़ी फिल्म, शूटिंग के...

BigBoss 14 फेम निक्की तम्बोली के हाथ लगी बड़ी फिल्म, शूटिंग के लिए कर रही कड़ी मेहनत

BigBoss 14 फेम निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) जल्द फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाती नजर आएगी। खबर है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं।

BigBoss 14 की पूर्व कंटेस्टेंट्स और सेकेंड रनर अप निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हालांकि इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनका नया प्रोजक्ट है, जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखरती हुई देखी जाएंगी। निक्की जल्द ही अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।
निक्की तंबोली की लोकप्रियता

आपको बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को साउथ सिनेमा में पहचान कंचना 3 से मिली है। ये फिल्म वहां की सुपरहिट फिल्म हैं। साउथ की फिल्मों में निक्की का बड़ा नाम है। हाालंकि वह बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी दिनों से ट्राई कर रही थी। बिग बॅास 14 को टीआरपी दिलाने की एक वजह निक्की तंबोली का मस्तीभरा अंदाज भी रहा है। बिग बॅास के बाद निक्की को ‘ खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया।

शूटिंग के कर रही हैं कड़ी मेहनत

अब निक्की (Nikki Tamboli) की बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो , ई टाइम्स के रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले ये ये बताया गया है कि निक्की तंबोली के हाथ बड़ी फिल्म हाथ लगी है। उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गई हैं। इस फिल्म में निक्की एक ऐसे एक्टर के साथ देखी जाएंगी, जिसने कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल चुका है। निक्की किस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं इस बारें में कुछ नहीं पता चल पाया लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और निक्की अपने डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

Also Read- Atrangi re Film में अक्षय की जगह इस सुपरस्टार को लेना चाहते थे मेकर्स, लेकिन इस वजह से…

Also Read- जब Kareena Kapoor ने अजय देवगन संग लिपलॉप करने से कर दिया मना, सामने आई यह वजह!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular