Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBigboos13 : शहनाज के स्वयंवर पर सिद्धार्थ एवं आसिम के बीच हुई...

Bigboos13 : शहनाज के स्वयंवर पर सिद्धार्थ एवं आसिम के बीच हुई जोरदार हाथापाई, बेघर हो सकते है ये दोनों सदस्य

Strong scuffle between Siddharth and Asim on Shehnaaz’s swayamvara, these two members may become homeless : बिग बाॅस 13 के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता हैं। ऐसे में आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में आपको दो दोस्तों के बीच जमकर हाथापाई होती दिखाई देगी। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं बिग बाॅस 13 के सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला एवं असीम रियाज की। इन दोनों की दोस्ती लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती थी। ये दोनों एक-दूसरे को जमकर सपोर्ट भी करते थे। 
Bigboos13 : शहनाज के स्वयंवर पर सिद्धार्थ एवं आसिम के बीच हुई जोरदार हाथापाई, बेघर हो सकते है ये दोनों सदस्य
लेकिन यह दूसरी बार है जब दोनों आपस में झगड़ते दिखाई दिए हैं। इससे पहले भी इन दोनों के बीच जोरदार लड़ाईयां हो चुकी हैं, लेकिन ये दोनों वीकेंड के वार में सबकुछ भुलाकर एक बार फिर एक हो गए थे। तो एक बार फिर से इनके बीच हुई लड़ाई को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। 
फैंस की जुबान से सहजा ही यह निकलने लगा है कि न जाने इन दोनों की दोस्ती को किसकी नजर लग गई हैं। आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा बीते दिनो नाॅमिनेशन का एक टाॅस्क दिया गया था जिसमें घर के सदस्य जिन्हें सुरक्षित करना चाहते हैं उनका नाम बताएं। जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज का नाम लेकर उन्हें सेफ किया था। 

कैसे हुई लड़ाई

आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बाॅस द्वारा एक टाॅस्क दिया गया हैं। टाॅस्क के मुताबिक शहनाज का स्वयंवर होना है। वह घर की दुल्हन बनेगी। हिन्दुस्तानी भाउ उनके पिता एवं रश्मि देसाई उनकी मां बनेगी। दुल्हन बनी शहनाज को लड़कों द्वारा इम्प्रेस करना होगा और शहनाज जो आदेश देगी उन्हें इम्प्रेस करने लिए वह सब करना होगा। इस दौरान घर के सभी लड़कें शहनाज को इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे। 
#ShehnaazGill ke swayamvar pe hui @sidharth_shukla aur #AsimRiaz ke beech haatha paayi! Dekhiye kya hua unke beech aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot. @vivo_india @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/2RF3VzF3Ss

— COLORS (@ColorsTV) November 18, 2019

शहनाज पारस से डिमाण्ड करती हैं कि वह शर्ट उतारकर सलमान की तरह चलकर उन्हें इम्प्रेस करें जिसके बाद पारस करते भी हैं। इसके बाद नम्बर आता है सिद्धार्थ शुक्ला का। सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज इम्प्रेस करने के लिए संतरा लाने के लिए कहती हैं। जिस पर सिद्धार्थ किचन में संतरा लेने जाते हैं। जहां पहले से ही आसिम रियाज मौजूद रहते हैं। सिद्धार्थ आसिम से कहते है कि एक संतरा दो, जिस पर आसिम कहते हैं कि सेव ले जाओ संतरा छीलने में समय लग जाएगा। 
जिस पर सिद्धार्थ आसिम से कहते हैं कि जो मांगा है वहीं दो अपना दिमाग मत चलाओ। यह बात आसिम को बुरी लग जाती है और वह सिद्धार्थ से बहस करने लगता है और कहता है कि यह बात तुम मुझे शांति से भी बोल सकते थे। इतना फटकर क्यों बोल रहा है। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपने टेम्पर खो देंगे और वह आसिम के साथ बहस करने लगते हैं। और कहते हैं कि तूं क्यो बोल रहा है कि फालतू के एक्ट्रा मत बोला कर। यह बात आसिम को बुरी लग जाती है और वह सिद्धार्थ को धक्का मार देता हैं।
 जिस पर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तू मुझे धक्का मत मार और वह भी धक्का दे देते हैं। फिर क्या दोनों बीच जमकर हाथापाई हो जाती हैं।
दोनों के बीच हाथापाई होता देख सबसे पहले माहिरा शर्मा पहुंचती है और घर वालों को आवाज देती हैं। जिस पर घर के सभी सदस्य आते हैं और बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग-अलग करते हैं। 

दिखा सकते हैं बिग बाॅस बाहर का रास्ता

इन दोनों के बीच हुई इस हाथापाई के चलते हो सकता है बिग बाॅस इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दें। क्योंकि बिग बाॅस सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा महिरा शर्मा को मामूली धक्का दिए जाने पर पहले ही दो वीके लिए नाॅमिनेट कर चुके हैं। ऐसे में इन दोनों के बीच हुई हाथापाई कहीं इनके लिए आफत न बन जाए। 
जानकारों की माने तो ये दोनों प्रतिभागी बिग बाॅस 13 की जाॅन हैं। लिहाजा इन्हें घर से बेघर करना बिग बाॅस के लिए कठिन होगा। बहरहाल बिग बाॅस क्या फैसला लेते है जानने के लिए देखिए आज रात कलर्स टीवी पर बिग बाॅस का फुल एपिसोड। 

दोस्तों आपको क्या लगता है कि बिग बाॅस क्या फैसला लेंगे इन दोनों के बीच हुए इस झगड़े शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमारे फेसबुक पेज जरूर लाइक करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular