Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBig Boss13: रश्मि के हाथों से छीनकर विकास गुप्ता ने फाड़ी चिट्टी,...

Big Boss13: रश्मि के हाथों से छीनकर विकास गुप्ता ने फाड़ी चिट्टी, खेल गए अपना गेम

इस वीकेंड के वाॅर में इंट्री मारने वाले विकास गुप्ता अब बिग बाॅस के घर में अपना गेम खेल रहे हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में कैप्टेंसी का ताज पाने के लिए उन्होंने रश्मि के हाथों से चिट्टी लेकर फाड़ दी हैं। विकास द्वारा खेले गए इस गेम से रश्मि पूरी तरह हैरान हो गई। 
Big Boss13: रश्मि के हाथों से छीनकर विकास गुप्ता ने फाड़ी चिट्टी, खेल गए अपना गेम

आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा कैंप्टेंसी का ताज देने के लिए का एक टाॅस्क दिया गया हैं। इस टाॅस्क के तहत सभी लोगों के घर से आई चिट्टी को एक जगह रख दिया जाता हैं। जैसे ही बजर दबता है घर के सभी सदस्य चिट्टी लेने टूट पड़ते हैं। जो चिट्ठी जिसके हाथ में आती है वह उसे नष्ट कर देते हैं। ऐसे में रश्मि देसाई के हाथ शहनाज की चिट्ठी आती हैं। जिसे वह नष्ट कर देती हैं।
 जबकि आसिम के हाथ में आरती सिंह की चिट्ठी आती है जिसे वह नष्ट कर देते हैं। आसिम का बर्ताव देख आरती उन पर भड़क जाती हैं। लेकिन आसिम उन्हें समझाते हैं कि यह एक गेम हैं। मुझे भी अपना गेम खेलना है। मैं किस-किस का दिल रखूं। इसके बाद प्रोमो वीडियो में रश्मि एक चिट्ठी लिए हुए खड़ी दिखाई देती हैं। लेकिन पीछे से विकास गुप्ता आते हैं और उनके हाथों से यह चिट्ठी छीन कर उसे नष्ट कर देते हैं।
.@lostboy54 ke aane se #BiggBoss ka game ho gaya hai aur bhi competitive!
Dekhiye kaun hoga captaincy task ka winner, tonight at 10.30 PM!
Anytime on @justvoot.@Vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan pic.twitter.com/6P9IRFH8gF

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 10, 2019

 विकास का यह कारनामा देखकर रश्मि हैरान रह जाती है। तो वहीं दूसरी ओर सीक्रेट रूम में बैठे पारस एवं सिद्धार्थ घर वालों की यह एक्टिविटी को देखकर जमकर इंज्याॅय करते हैं। अब बिग बाॅस में क्या होगा खास जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular