Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedBig Boss 13 : हिमांशी एवं शहनाज की हुई जोरदार लड़ाई, देखने...

Big Boss 13 : हिमांशी एवं शहनाज की हुई जोरदार लड़ाई, देखने वाले हुए हैरान, घर का यह सदस्य हुआ बेघर

बिग बाॅॅस 13 का (Big Boss 13) एपिसोड जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है ठीक वैसे-वैसे ही घर के सदस्यों के बीच आपसी झगड़े भी बढ़ते ही जा रहे हैं। घर में आए दिन कहा-सुनी व धक्का-मुक्की व झगड़ा अब आम बात हो चुकी हैं। हाल ही में सिद्धार्थ एवं असीम का झगड़ा सुर्खियों में था तो वहीं अब पंजाब की दो प्रतिभागी आपस में भिड़ती देखी गई हैं। बिग बाॅस द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में शहनाज (Sahnaaj gill) हिमांशी (Himansi khurana) के पास जाती हैं और कहती है कि क्या मुझसे बहस कर रही हैं। 
Big Boss 13 : हिमांशी एवं शहनाज की हुई जोरदार लड़ाई, देखने वाले हुए हैरान, घर का यह सदस्य हुआ बेघर
तब हिमांशी कहती है कि बाहर छोड़ दिया था न मुझसे मत भिड़ना। हिमांशी आगे कहती है कि तू मुझसे तू-तड़ाक करके बात मत करना साथ ही कहती है कि मेरे सामने नहीं आने का। बात आगे बढ़ती है और हिमांशी गुस्से में आकर शहनाज को धक्का दे देती हैं। जिस पर घर के मौजूद अन्य सदस्य इस विवाद को शांत कराते हैं। इस पर शहनाज कहती है कि देख लूंगी तू है क्या चीज। 
Kaun hai sabse kam yogdaan dene wale sadasya? Kya hoga iss prakriya ka nateeja?
Jaaniye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/cEAs87NzQA

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 22, 2019

आपको बताते चले कि इससे पहले सिद्धार्थ एवं असीम रियाज के बीच इससे पहले कई बार झगड़े हो चुके हैं। और यह झगड़े साधारण नहीं थे बल्कि दोनों के बीच हाथापाई तक होती प्रोमो वीडियो में दिखाई गई थी। जिससे जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा था कि इस धक्का-मुक्की को लेकर बिग बाॅस कुछ टाइट फैसला ले सकते हैं और इन दोनों को सजा के तौर पर घर से बेघर किया जा सकता हैं। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। दोनों घर में ही मौजूद हैं और अपना-अपना गेम खेल रहे हैं। ठीक इसी तरह का विवाद अब पंजाब की दो प्रतिभागियों के बीच हुआ हैं। अब देखना है कि बिग बाॅस इस पर क्या फैसला लेते हैं।

ये सदस्य हुआ बेघर

आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा वीकेंड के वार से पहले ही घर के एक सदस्य को बेघर दिया हैं। यह जानकारी द खबरी द्वारा ट्वीटर हैंडिल पर शेयर की गई हैं। इस ट्वीट की माने तो भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव को बाहर किया जा चुका हैं। 
Punjab ki dono #ShehnaazGill aur #HimanshiKhurana ke beech hui kis baat par haatha paayi? Jaaniye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot. @vivo_india @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/D22RQMnMtw

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 22, 2019

आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा हाल ही में घर के सदस्यों से यह पूछा गया था कि आप उन लोगों का नाम बताईए जिनका बीते दिनों शो में कम योगदान देखने को मिला हैं। तो घर के सदस्यों ने दो लोगों का नाम लिया। पहला रश्मिा देसाई एवं दूसरा खेसारीलाल यादव का। जैसे ही घर के सदस्य नाम बताएंगे इसके बाद बिग बाॅस खुलासा करते हुए कहते है कि यह सरप्राइज एलीमिनेशन हैं। ज्ञात हो कि बिग बाॅस द्वारा इस हफ्ते घर बेघर करने के लिए पांच लोगों को नाॅमिनेट किया हैं। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, खेसारीलाल यादव, रश्मि देसाई, आरती सिंह एवं देवोलीना भट्टाचार्य शामिल हैं।
ज्ञात हो कि पिछले वीकेंड के वार में बिग बाॅस द्वारा अरहान को घर से बेघर किया था। अरहान घर से बेघर होते ही मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरा लक्ष्य काफी लम्बा था। मैं इस एलिमिनेशन से खुश नहीं हूं। मैं अच्छा खेल था बावजूद इसके मुझे घर से जल्दी ही बेघर कर दिया गया। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular