Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBig Boss 13 : सिद्धार्थ का विकास से हुआ पंगा, उधर...

Big Boss 13 : सिद्धार्थ का विकास से हुआ पंगा, उधर शेफाली और शहनाज के बीच छिड़ी जंग

Big Boss 13 के घर में एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला की इंट्री हो चुकी हैं। लिहाजा अब शो में ट्वीस्ट एण्ड टर्न देखने को मिलने लगे हैं। हाल ही में बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विकास पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ शेफाली बग्गा एवं रश्मि देसाई के बीच जमकर जुबानी जंग छिड़ी देखी गई हैं। 
Big Boss 13 :  सिद्धार्थ का विकास से हुआ पंगा, उधर शेफाली और शहनाज के बीच छिड़ी जंग

अब जब बिग बाॅस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की इंट्री हो चुकी हैं। ऐसे में भला दर्शकों को कुछ खास देखने को न मिले तो फिर शो में मजा कैसे आएगा। हाल ही बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला मास्टर माइंड विकास गुप्ता पर भड़कते हुए नजर आए हैं। तो वहीं विकास गुप्ता हाथ जोड़ते हुए दिखाई दि हैं। आगे वीडियो में बिग बाॅस द्वारा एक बिल्ली टाॅस्क दिया जाता हैं।
Big Boss 13 :  सिद्धार्थ का विकास से हुआ पंगा, उधर शेफाली और शहनाज के बीच छिड़ी जंग

टाॅस्क के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। टाॅस्क में दोनों टीमों द्वारा बिल्ली को बेल लगाना हैं। बिग बाॅस का बजर बजता है और दोनों टीमें टूट पड़ती हैं। बेल तो नहीं लगता है लिहाजा बिल्ली जमीन पर जरूर गिर जाती हैं। टाइम समाप्त हो जाता हैं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला यह कहते नजर आते है कि दोनों टीमों द्वारा बेल नहीं लगाया गया हैं। इसके बाद क्या करना हैं।
Iss choohe billi ke task mein, kisko dekhna chahenge aap captain bante hue?
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot. @Vivo_India @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/hufipKXtbc

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 17, 2019

 तब बिग बाॅस एनाउंस करते हैं दोनों टीमों के एक-एक सदस्य को एक कार्यदिवस के लिए बाहर करने को कहते हैं। आगे टाॅस्क को लेकर सभी सदस्यों में चर्चा होती ही रहती हैं। इतने में शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई के बीच बहस छिड़ जाती हैं।

Big Boss 13 :  सिद्धार्थ का विकास से हुआ पंगा, उधर शेफाली और शहनाज के बीच छिड़ी जंग

 इन दोनों की बहस इतनी बढ़ती है कि शेफाली गुस्से में आकर टाॅस्क का कुछ सामान भी फेंक देती हैं। जिस पर विकास गुप्ता उन्हें ऐसा करने से मना भी करते हैं। वेल इस टाॅस्क में और क्या-क्या हुआ है विस्तार से जानने के लिए आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड को जरूर देखें।

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए हमें फालो करें साथ ही कमेंट कर बताएं कि क्या सिद्धार्थ के आने से अब शो में जान आ रही है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular