Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBig Boss 13 : सिद्धार्थ एवं रश्मि की हुई हैरान कर...

Big Boss 13 : सिद्धार्थ एवं रश्मि की हुई हैरान कर देने वाली लड़ाई, रश्मि ने सिद्धार्थ की मां को कहा नौकरानी

Big Boss 13  के घर में एक बार फिर से रश्मि एवं सिद्धार्थ के बीच घमासान देखने को मिला हैं। प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ रश्मि को नौकरानी कह देते हैं। जिस पर वह उन पर भड़क जाती हैं और जमकर सिद्धार्थ को भला-बुरा कहती हैं। रश्मि को सिद्धार्थ की बात इतनी बुरी लगती है कि वह उनकी मां तक पहुंच जाती हैं और उन्हें नौकरानी कहते हुए दूसरे के घरों में काम करने तक की बात कहती नजर आती हैं। 
Big Boss 13 :  सिद्धार्थ एवं रश्मि की हुई हैरान कर देने वाली लड़ाई, रश्मि ने सिद्धार्थ की मां को कहा नौकरानी
आज रात प्रसारित होने वाले बिग बाॅस शो में रश्मि एवं सिद्धार्थ के बीच जमकर घमासान देखने मिलेगा। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में आसिम घर के कैप्टन हैं और वह सिद्धार्थ से स्वास्थ्य को लेकर चर्चा करते दिखते हैं कि उनका स्वास्थ्य कैसा है और टाॅस्क में हिस्सा लेंगे आदि। जिस पर पास ही मौजूद रश्मि देसाई उनके स्वास्थ्य को लेकर कहती है कि इतना स्वास्थ्य में मत जाओ। 
Big Boss 13 :  सिद्धार्थ एवं रश्मि की हुई हैरान कर देने वाली लड़ाई, रश्मि ने सिद्धार्थ की मां को कहा नौकरानी
जिससे सिद्धार्थ आसिम को कहते है कि यह तेरी नौकरानी क्या हैं। ये तमीज है बात करने की। जिस पर आसिम यह कहते नजर आते हैं थोड़ा तमीज से बात करों। लड़कियों के लिए ऐसी बात नहीं की जाती। आगे आसिम कहते हैं कि जैसे ही तू मुंह खोलता है वापिस जीरो हो जाता हैं। वीडियो में सिद्धार्थ का सपोर्ट करते विकास गुप्ता दिखते हैं। वह आसिम से कहते है कि जब तेरा मन करता है तू इज्जत दिखाता है और जब तेरा मन नहीं करता तो तू इज्जत नहीं करता।  आगे विकास कहते नजर आते हैं कि सिद्धार्थ के पीछे पड़ते हैं सभी घर के लोग।
इसके बाद रश्मि के सपोर्ट में घर सदस्य अरहान एवं विशाल सिद्धार्थ से झगड़ते नजर आते हैं। इसके बाद रश्मि वापिस आती है और वह सिद्धार्थ से भिड़ जाती हैं। और कहती है कि तू आज बता मैं कैसी लड़की हूं। और जमकर सिद्धार्थ को भला-बुरा कहती हैं। रश्मि यहीं नहीं रूकती हैं वह सिद्धार्थ के मां तक पहुंच जाती हैं। और कहती है कि तेरी मां भी नौकरानी है जो लोगों के घरों में काम करती हैं। 
Captain #AsimRiaz ke raj mein phir hua @sidharth_shukla aur @TheRashamiDesai mein ghamasaan jhagda!
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/DJYDyNE2hh

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 20, 2019

आपको बताते चले कि बिग बाॅस के घर में विकास गुप्ता के अलावा घर के सभी लोग सिद्धार्थ के खिलाफ नजर आते हैं। वीडियो में आगे आसिम सिद्धार्थ को कहते है कि यही आदमी हैं तू अकेला। तब सिद्धार्थ कहते है कि कम से कम साथ में रहकर पीठ पर छूरा नहीं घोपता। अकेला हूं और अकेला खुश हूं और अकेले से फटती हैं तुम सबकी। 
वेल दोस्तों आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा। बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए हमें फालो जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular