hindinews11.com

जब 5 साल के छोटे बच्चे अमिताभ बच्चन की कर दी थी बोलती बंद, मुंह ताकते रह गए थे बिग बी

अमिताभ बच्चन से 5 साल के बच्चे ने ऐसा सवाल पूछ लिया था कि जिसका अमिताभ जवाब नहीं दे पाए थे। इस बात का खुलासा स्वयं अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए किया था।

अमिताभ बच्चन इन दिनों 80 साल आसपास हैं। बावजूद इसके वह जमकर काम कर रहे हैं। आए दिन वह फिल्मों, एड व टीवी शो में नजर आते हैं। 80 साल की उम्र जहां अन्य व्यक्ति घर में बैठकर आराम से जीवन व्यतीत करता है। तो वहीं अमिताभ बच्चन के पास तमाम तरह की सुख-सुविधाएं मौजूद होने के बाद भी वह काम कर रहे हैं जो किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है।

जब 5 साल के छोटे बच्चे अमिताभ बच्चन की कर दी थी बोलती बंद, मुंह ताकते रह गए थे बिग बी

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कुछ ऐसी ही एक घटना का जिक्र अपने ब्लॉग में किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि एक 5 साल के बच्चे ने उन्हें एक बार ज्ञान दिया कि आप 80 साल की उम्र में भी काम क्यों कर रहे हैं। घर बैठकर मजे क्यों नहीं करते है। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि इसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था।

अमिताभ बच्चन बताते हैं कि मैं आरबीआई के कैंपेन था। जिसमें एक 5 से 6 साल का बच्चा था। रिर्हसल के दरम्यान वह मेरी ओर पलटा और बोला एक्सक्यूज मी। आपकी उम्र क्या है। मैंने कहा 80 साल। तो वह पलटकर बोला वोह तब आप काम क्यों कर रहे हैं। मेरे दादा-दादी घर में बैठकर मजे कर रहे हैं आपको भी करना चाहिए।

नहीं दे पाएं बिग बी जवाब

अमिताभ बच्चन कहते है कि मैं उस बच्चे के सवालों का जवाब नहीं दे पाया। क्योंकि मेरे पास कोई जवाब नहीं था। मैं उसका मुंह ताकता रह गया। आगे सुपरस्टार बताते हैं कि शूट के बाद उसे विदा किया। उसके साथ सेल्फी ली और आटोग्राफ दिया। जिसके लिए उसकी मां ने उसे उकसाया था।

बताते चले कि अमिताभ 79 उम्र पार कर चुके हैं। उन्हें कई तरह की बीमारियां है। इसके बावजूद भी वह लगातार काम कर रहे हैं। वह टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते हैं। ऐड करते हैं इसके अलावा फिल्मों भी नजर आते हैं। अमिताभ ब्राम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे।

Also Read- Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर जब मचा थी सनसनी, जानिए सुपरस्टार से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

Also Read- निक जोनस की वजह से रातभर सो नहीं पाती प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने बताया बेडरूम सीक्रेट

Leave a Comment