Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSBhakti Gems and Jewellery ने महज 6 दिन में दिया तगड़ा रिटर्न,...

Bhakti Gems and Jewellery ने महज 6 दिन में दिया तगड़ा रिटर्न, जानिए कितना हुआ रेट

Bhakti Gems and Jewellery : शेयर मार्केट में पिछले दो हफ्तों से बिकवाली का माहौल है। लिहाजा इस बीच कुछ ऐसे स्मॉल कैप स्टॉक रहे जिसने निवेशकों को मालामाल किया है। यह शेयर स्टॉक कोई और नहीं बल्कि भक्ति गेम एण्ड ज्वेलरी (Bhakti Gems and Jewellery) है। इस शेयर ने महज 6 दिन में तगड़ा मुनाफा निवेशकों को दिया। ऐसे में इस शेयर ने महज 6 दिन में कितना रिटर्न दिया, कितने फीसदी इसमें बढ़ोत्तरी दर्ज हुई चलिए जानते हैं।

Bhakti Gems and Jewellery ने महज 6 दिन में दिया तगड़ा रिटर्न, जानिए कितना हुआ रेट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पिछले 6 दिनों में भक्ति गेम एण्ड ज्वेलरी (Bhakti Gems and Jewellery) ने करीब 46 फीसदी का रिटर्न दिया। बीएसई इंडेक्स में 19 जनवरी 2022 को 29.05 रूपए थी जो बढ़कर अब 42.65 रूपए हो गई है। इस शेयर में यह वृद्धि महज 6 दिन के भीतर हुई है। 6 दिन के अंदर आए इस शेयर में 46 फीसदी उछाल से निवेशक निश्चित ही मालामाल हुए होंगे। जानकारों की माने तो इस शेयर में तेजी तब आई जब भारतीय शेयर बाजार डाउन चल रहा था।

बताते चले कि पिछले एक महीने में भक्ति गेम एण्ड ज्वेलरी स्टॉक (Bhakti Gems and Jewellery) की कीमत 14.71 रुपए से बढ़कर 42.65 रुपए हो गई है, जो इस दरम्यान 190 फीसदी की बढ़ोत्तरी को दर्शाता है। जबकि पिछले 6 महीने में यह स्टाक 17.85 रुपए से 42.65 रुपए स्तर तक बढ़ गया है, इस अवधि में लगभग 140 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो भक्ति गेम एण्ड ज्वेलरी (Bhakti Gems and Jewellery) ने भारतीय एक्सचेंजों को पिछले एक साल में किए गए थोक सौदों के बारे में जानकारी दी है। जो बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Also Read- Business Idea : 850 रूपए की मशीन से शुरू करें यह बिजनेस, डेली करें हजार रूपए की कमाई

Also Read- Indian old coin : एक रूपए का यह सिक्का बनाएगा लखपति, बस करना होगा यह काम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular