Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSBest Business Idea : यह बिजनेस हर दिन कराएगा तगड़ी कमाई, ग्राहक...

Best Business Idea : यह बिजनेस हर दिन कराएगा तगड़ी कमाई, ग्राहक खुद चलकर आएगा आपके पास

Best Business Idea : एकदम नया बिजनेस, कर लिया तो प्रॉफिट ही प्रॉफिट

Best Business Idea : अगर आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस बताने जा रहे हैं। जिसे आप चाहे गांव में रहते हो या शहर में दोनों जगह आसानी से कर सकते है। यह ऐसा बिजनेस है जिसे अगर आपने कर लिया तो आपको ग्राहक ढूढ़ता हुआ आएगा। यह कभी न बंद होने वाला बिजनेस हैं। जैसा कि आप जानते हैं कार एवं बाइकों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसे में गाड़ियां सड़ पर कब पंचर हो जाएगा। इसका कोई भरोसा नहीं रहता है। ग्राहकों की इसी मुश्किल का हल है आपका यह बिजनेस।

कितनी आएगी लागत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो टायर पंचर लिक्वेड एक लीटर 500 रूपए में आता है। जिसे गाड़ी के टायर में सिर्फ एक बार फिल करना होता है। इसके बाद जब तक टायर चलेगा। तब तक यह लिक्वेड काम करेगा। यानी कि अगर किसी बाइक अथवा कार के टायर में यह लिक्वेड भर दिया जाए तो ग्राहक का टायर कभी भी पंचर नहीं होगा।

कितनी होगी कमाई

इस बिजनेस को करके आप डेली 5000 रूपए से ज्यादा की कमाई कर सकते हो। दरअसल इस लिक्वेड का टायर में सिर्फ 250 एमएल डालन होता है। ऐसे में बाइक में इस लिक्वेड की खपत 500 एमएल यानी कि आधा लीटर होगी। जबकि कार में यह पूरा एक लीटर लगेगा। बाइक के लिए आप 1000 रूपए चार्ज कर सकते हो। जबकि कार के लि 1800 रूपए तक चार्ज कर सकते हो।

कितनी होगी बचत

मान लीजिए आप यह लिक्वेड 500 रूपए लगाकर एक लीटर खरीद लेते हो। इस एक लीटर लिक्वेड का इस्तेमाल आप किसी कार में करते हो। जिससे आप 1800 रूपए चार्ज करते हो। तो आप सीधे-सीधे 1300 का प्रॉफिट कमाएंगे। इसी तरह बाइक पर आपको सीधे-सीधे 750 रूपए की बचत होगी। अगर आपने दिनभर में दो से 4 बाइक में यह सर्विस दे दी। तो आपके 2 हजार रूपए कहीं नहीं गए। मार्केट में यह एकदम नया बिजनेस आइडियाज हैं। अभी इस बिजनेस की बहुत कम लोगों को जानकारी है।

कैसे खरीदे

टायर पंचर लिक्वेड विभिन्न कंपनियों द्वारा उपलब्ध कराया गया है। जिसे आप किसी शॉप अथवा ऑन लाइन प्लेटफार्म से खरीद कर इस बिजनेस को शुरू कर सकते हो। इस बिजनेस को गांव हो या शहर हर जगह किया जा सकता है। इसकी डिमाण्ड आने वाले समय में घटने की बजाय बढ़नी ही हैं।

New Business Idea : 3 बॉक्स सेल कर हर दिन कमाएं 3000 रूपए

New Business Idea : महज आधे घंटे काम करके डेली कमाएं 8000 रूपए, जानिए डीटेल्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular