hindinews11.com

बंगाल की मशहूर गायिका Nirmala Mishra नही रही

मशहूर गायिका निर्मला मिश्रा (Nirmala Mishra) के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दुख जताया है।

बंगाल की मशहूर गायिका निर्मला मिश्रा (Nirmala Mishra) का शनिवार की रात को निधन हो गया। निर्मला मिश्रा 81 साल की थी, और गंभीर बीमारियो से जूझ रही थीं। उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। उन्होंने दक्षिणी कोलकाता के चेतला क्षेत्र में 30 जुलाई की रात अपने आवास स्थल पर अपनी अंतिम सांस ली।

निर्मला मिश्रा (Nirmala Mishra) ने कई सारी बंगाली फिल्मों में और उड़िया फिल्मों में अपनी आवाज दी है। इनके कुछ मशहूर गीत आज भी गाये जाते हैं जैसे ‘एमोन एका झेंकि’, ‘बोलो से अर्शी’, ‘कागोजर फुल बोले’, ‘ईएई बांगलर माती चाय’ और ‘एमी टॉमर’ में कुछ लोकप्रिय बंगाली गाने हैं। अधिकारियों के सूत्रों से बताया गया है कि निर्मल मिश्रा (Nirmala Mishra) जी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिये 31 जुलाई 2022 की सुबह करीब 11 बजे रविंद्र सदन ले जाया जाएगा, जहां उनके फैंस उनके अंतिम दर्शन कर सकते है, और उन्हें साथ ही श्रद्धांजलि भी दे सकते है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निर्मला मिश्रा के निधन पर दुख प्रकट किया

मशहूर गायिका निर्मला मिश्रा (Nirmala Mishra) के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दुख जताया है। निर्मला मिश्रा का जन्म सन् 1938 में पश्चिम बंगाल के दक्षिण परगना जिले में हुआ था। निर्मला मिश्रा को संगीत सुधाकर बालकृष्णा दास पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका था। यह पुरस्कार उनके पूरे जीवन का योगदान के लिए दिया गया था। (Nirmala Mishra) सबसे सम्मानित और प्रशंसित प्लेबैक गायकों में से एक रही हैं।

Also Read- Mahindra Scorpio N Booking : महिन्द्रा स्कार्पियों एन ने पहले दिन मचाया धमाल, 30 मिनट में एक लाख से ज्यादा हुई बुक

Also Read- Maharashtra : मुंबई से गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दो तो यहां नहीं बचेगा पैसा, राज्यपाल के बयान से मचा घमासान

Leave a Comment