hindinews11.com

Ranveer Singh से पहले रणवीर कपूर को ऑफर हुई थी गली ब्वॉय सहित ये 5 फिल्में, अभिनेता ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से पहले रणवीर कपूर को ऑफर हुई थी गली ब्वॉय सहित ये 5 फिल्में : रणवीर सिंह ऐसे अभिनेता है जो अपने मस्तमौला स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं रणवीर सिंह की वो 5 फिल्में जो पहले रणवीर कपूर को ऑफर हुई थी।

बॉलीवुड के फैशनेबल स्टार रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म बैण्डबाजा बारात से की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह से पहले रणवीर कपूर को यह फिल्म ऑफर की गई थी। बैण्डबाजा बारात के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नही बल्कि रणवीर कपूर मेकर्स की पहली पसंद थे। लेकिन रणवीर कपूर अन्य फिल्मों में बिजी थी। जिस वजह से उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। बाद में यह फिल्म रणवीर सिंह के खाते में आई। रणवीर कपूर द्वारा रिजेक्ट की गई 5 ऐसी फिल्मों के बारे में आज हम जानेंगे जिन्हें बाद में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

रणवीर कपूर ने रिजेक्ट की ये फिल्में

रणवीर कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों को रिजेक्ट किया है। जिसमें गली ब्वॉय, दिल धड़कने दो, बेफिक्रे, बैण्डबाजा बारात, गोलियों की रासलीला शामिल हैं। इन सभी फिल्मों के लिए मेकर्स की पहली पसंद रणवीर कपूर थे। लेकिन डेट्स न होने की वजह से रणवीर कपूर ने इन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था। लिहाजा यह सभी फिल्में बाद में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खाते में आई। ये सभी फिल्म रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई। दिल धड़कने दो फिल्म को छोड़ दिया जाए तो सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Also Read- Janhvi Kapoor ने पहने इतने टाइट टीशर्ट, दिखा सबकुछ साफ साफ

Also Read- Darlings Teaser : आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डार्लिंग 5 अगस्त को यहां होगी रिलीज

Leave a Comment