Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी,...

शादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी, क्या बनने वाली है चंकी पाण्डेय की बहू!

शाहरूख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी हैं। सुपरस्टार शाहरूख की पूरी दुनिया दीवानी है। किंग खान उन अभिनेता में से है जिन्होंने अपने लाइफ में काफी संघर्ष किया। कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया है। यही वजह है कि आज दुनियाभर में शाहरूख की एक अच्छी-खासी फैंस फालोइंग है। शाहरूख खान बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रहे। जिसकी वजह थे उनके बेटे आर्यन खान।

शादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी, क्या बनने वाली है चंकी पाण्डेय की बहू!

दरअसल आर्यन खान का नाम बीते दिनों ड्रग्स केस में आ गया था। जिसकी वजह से उन्हें मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया थ। कई दिनों तक आर्यन को जेल में रहना पड़ा था। काफी मशक्कत के बाद शाहरूख खान अपने बेटे को जमानत दिलवा पाए। अब इस समय शाहरुख खान अपनी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की वजह से काफी ज्यादा सुखिऱ्यो में बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने बगैर शादी के लाल रंग की साड़ी पहन ली है। इस साड़ी की वजह से सुहाना जमकर सुर्खियों में है। लाल साड़ी में सुहाना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऐसे में बीते दिनों सुहाना खान का नाम मीडिया की सुर्खियों में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पाण्डेय से जोड़ा गया। खबरों की माने तो सुहाना एवं चंकी पाण्डेय के बेटे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस बात की पुष्टि न सुहाना ने की और न चंकी पाण्डेय के बेटे ने। लेकिन इस खबर ने बीते दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी।

बताते चले कि शाहरुख खान सिने जगत के बड़े एवं नामी सितारे है। जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया जानती है। शाहरुख खान ने अपने करियर में नाम और पैसा दोनों खूब कमाया है। वर्तमान समय मंे शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से सोशल मीडिया पर हर जगह छाए हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि सुहाना खान इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडेय के बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। खबर यहां तक है कि सुहाना खान अभिनेता चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल दे बैठी है। वह जल्द उनके साथ शादी करने वाली है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएंगा।
फिलहाल Suhana Khan लाल साड़ी को लेकर सुर्खियों में है।

शादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी, क्या बनने वाली है चंकी पाण्डेय की बहू!

इस तस्वीर में सुहाना (Suhana Khan) बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। तो तरह-तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया। बताते चले कि सुहाना खान भले ही फिल्मों में अभी तक डेब्यू न की हो। लेकिन वह अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में जरूर बनी रहती है। सुहाना कभी अपने बेस्ट फ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रहती थी। तो कभी अपने फैशन लुक की वजह से। सुहाना सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में बेहद एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लाइम लाइट में बनी रहती है। बीते दिनों जब सुहाना (Suhana Khan) ने लाल साड़ी पहनी तो वह देखते ही देखते मीडिया की सुर्खियों में छा गई।

Also Read- तस्वीर में क्यूट सी दिखने वाली यह बच्ची आज है बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, इनकी मुस्कान पर फिदा है करोड़ों लोग, क्या आप पहचान पाए!

Also Read- जब बिजली सुधारने के बहाने Madhuri Dixit के घर में घुस आए थे चार शख्स, तीन चले गए, लेकिन एक ने…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular