Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTइस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम...

इस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम एक्टर Siddhant Chaturvedi, कहा-मैं वैसा नहीं हूं..

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) गहराइयां फिल्म रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म में उनके अभिनय की ख्ूाब तारीफ हुई। अब सिद्धांतु चतुर्वेदी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं। गली ब्वॉय से पॉपुलरटी हासिल करने वाले सिद्धांत करियर में नित रोज नए आयाम को छू रहे हैं। बीते दिनों सिद्धांत बंटी और बबली 2 फिल्म में नजर आए थे। अब हाल ही में उनकी फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई।

इस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम एक्टर Siddhant Chaturvedi, कहा-मैं वैसा नहीं हूं..

फिल्म में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के अलावा दीपिका पादुकोण, अनन्या पाण्डेय, धैर्य कारवा प्रमुख रोल में नजर आए। इस फिल्म को लेकर सभी सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। खासकर दीपिका पादुकोण एवं सिद्धांत चतुर्वेदी। इन दोनों सितारों के बीच कई बोल्ड सीन से। जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। अब मीडिया को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने अपनी निजी जिदंगी के बारे में खुलकर बात की।

बॉलीवुड बबल से बातचीत में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने बताया कि वह सिंगल नही हैं। लेकिन अपने रिश्ते पर वह खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। वह अपने रिश्तो को जग जहिर नहीं करना चाहते हैं। आगे सिद्धांत बताते हैं कि मुझे सिंपल चीजें बेहद पसंद है। मैं बेहद शर्मिला हूं। मुझे पीडीए पसंद है। शायद वही वजह है कि मैं पब्लिकली अपने पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाउंगा।

सिद्धांत कहते है कि अपने रिलेशन को दुनिया के सामने दिखाना मुझे पसंद नहीं। मैं वैसा नहीं हूं। मुझे घर में गेम्स खेलना पसंद है। इसके अलावा ट्रेवल करना पसंद है। मैं अपने आप को खुशकिस्मत मानता हूं कि जब आप दुनिया एकसाथ देखते हो। आगे सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) कहते है कि मैं इंडस्ट्री में इतना अच्छा काम करना चाहता हूं जिससे ऑडियंस उनके काम से बाहर न आ सके और उनकी पर्सनल लाइफ की ओर ध्यान न दें।

इस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम एक्टर Siddhant Chaturvedi, कहा-मैं वैसा नहीं हूं..

सिद्धांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फोन बूथ फिल्म में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म जल्द रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ व ईशान खट्टर नजर आएंगे। सिद्धांत के इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने गली ब्वॉय फिल्म से डेब्यू किया था। जिसके बाद से वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Also Read- करोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का हिसाब लेते हैं Akshay Kumar, यह रही प्रमुख वजह!

Also Read- Salman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह जवाब, विक्की से शादी के बाद सलमान व कैटरीना कर रहे रोमांस!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular