माधुरी दीक्षित की वजह से इस एक्ट्रेस को बदलना पड़ा था अपना सरनेम, वजह थी लोग उड़ाते थे मजाक

माधुरी दीक्षित ने 55 साल की उम्र में लहंगा पहन ढाया कहर, लेटेस्ट अवतार से फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की वजह से एक एक्ट्रेस को अपना सरनेम बदलना पड़ा था। क्योंकि माधुरी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस थी और इत्तिफाक से उनका भी नाम माधुरी दीक्षित था। लिहाजा जब वह फोन पर किसी से बात करती और अपना नाम माधुरी दीक्षित बताती तो लोग उनका मजाक उड़ाते। जिस वजह से एक दिन उन्होंने अपने नाम के आगे का सरनेम ही बदल डाला।

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल कृष्णा चली लंदन में नजर आने वाली एक्ट्रेस माधुरी संजीव है। दरअसल माधुरी संजीव ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका नाम पहले माधुरी दीक्षित था। जब वह सिने जगत में आई तो बड़ी कन्फ्यूजन की स्थिति निर्मित हो गई। जब वह अपना नाम बताकर किसी को कॉल करती तो लोग उनका मजाक उड़ाते। क्योंकि माधुरी दीक्षित उस समय की पॉपुलर अभिनेत्री थी। लिहाजा उनका नाम भी हर किसी के जुबा पर था। ऐसे में जब वह अपना नाम किसी को माधुरी दीक्षित बताती तो लोग उन्हें हल्के में ले लेते और मजाक उड़ाते।

माधुरी संजीव कहती है कि नाम को लेकर किसी भी प्रकार का भ्रम न रहे, इसलिए उन्होंने अपने नाम का सरनेम बदल कर दीक्षित से संजीव कर लिया।

बता करें माधुरी संजीव की तो वह कई सीरियल में बतौर अभिनेत्री नजर आ चुकी हैं। जिसमें पिया का घर, डोली तेरे आंगन की जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं। बात करे माधुरी संजीव की निजी जिंगदी की तो जब उनका बेटा महज 1 साल का था तब उनके पति का निधन हो गया था। ऐसे में माधुरी संजीव ने सिंगल मदर अपने बेटे की परवरिश की। फिलहाल उनका बेटा इग्लैंड में है जहां वह पढ़ाई कर रहा है।

Also Read- Ganesh Chaturthi 2022 Date : अगस्त माह की इस तारीख से होगी गणेश चतुर्थी की शुरूआत, जाने स्थापना मुर्हूत, विसर्जन डेट

Also Read- UPI Payment : शुल्क मुफ्त रहेगा यूपीआई पेमेंट, सरकार ने किया साफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.