hindinews11.com

Bear Drink : बीयर पीने वालों की बढ़ी मुश्किलें, बोलत को लेकर कंपनी ने किया खास ऐलान

Bear Drink :देश ही नहीं विदेशों में भी बीयर की काफी खपत हैं। आलम यह है कि बीयर कंपनियां अब बाजार में अच्छी मात्रा में बीयर उपलब्ध नहीं करवा पा रही हैं। जिस वजह से कंपनी ने लोगों से खास अपील की है।

दुनिया के तमाम देशों को पिछले कुछ सालों से मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ रहा हैं। पहले कोविड-19 के प्रकोप ने लोगों को हलाकान किया। अब रूस व यूक्रेन के बीच जारी जंग ने दुनियाभर के सामने कई तरह की समस्या खड़ी कर दी हैं। जिस वजह पर्याप्त मात्रा में कंपनियां प्रोडक्ट नहीं उपलब्ध करवा पा रही हैं। जिसके पीछे के कई कारण हैं। पर्याप्त मात्रा में प्रोडक्ट न उपलब्ध हो पाने की वजह से मांगे तो बढ़ी हुई है, लेकिन प्रोडक्ट की कमी हो गई है। जिस वजह से महंगाई बढ़ रही हैं।

बात करें बीयर (Bear Wine) की तो इसकी खपत प्रतिदिन एक पर्याप्त मात्रा में हैं। दुनियाभर के देशों में बीयर का सेवन एक अच्छी मात्रा में किया जा रहा हैं। लेकिन अब बीयर कंपनियां पर्याप्त मात्रा में प्रोडक्ट बाजार में नहीं उपलब्ध करवा पा रही हैं। जिसके पीछे रूस यूक्रेन के बीच जारी जंग हैं। जर्मनी की एक बीयर निर्माता कंपनी ने हाथ खड़े कर लिए हैं। जो बीयर पीने वालों से खास अपील कर रहा है।

बीयर पीने वालों की बढ़ी मुश्किलें

जर्मन कंपनी द्वारा बीयर (Bear Wine) को लेकर लोगों से खास अपील की है। जिससे अब बीयर पीने वालों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। कंपनी ने कहा कि हम पर्याप्त मात्रा में बीयर बाजार में नहीं उपलब्ध करवा पा रहे हैं। जिसके पीछे प्रमुख वजह बीयर की बोतलों की कमी है। बीयर पीने वाले कृपया बीयर पीकर बोतले कंपनी को वापस करें।

कंपनी का कहना है कि कॉच की कमी की वजह से बीयर (Bear Wine) की बोतले पर्याप्त मात्रा में नहीं तैयार हो रही हैं। जिस वजह से बीयर का प्रोडक्शन नहीं हो पा रहा है। रिपोर्ट की माने तो जर्मनी को यूक्रेन कॉच निर्याप्त करता था। जिससे वहां कॉच की बोतले तैयार की जाती थी। चूंकि अभी रूस व यूक्रेन के बीच युद्ध जारी हैं। ऐसे में यह समस्या आगामी समय में भी बनी रहेगी। ऐसे में यह साफ है कि जर्मनी के लोगों को बीयर पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो सकेगी। जिससे यहां के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Also Read- Cement Sariya Latest Price : सीमेंट सरिया के दामों में भारी गिरावट, जाने ताजा रेट

Also Read- Symphony Ltd ने निवेशकों को बनाया मालामाल, 10 हजार को बना दिया 2.53 करोड़

Leave a Comment