Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBB13 Weekend Ka Vaar : सलमान ने विशाल-मधुरिमा एवं पारस की लगाई...

BB13 Weekend Ka Vaar : सलमान ने विशाल-मधुरिमा एवं पारस की लगाई क्लास, इस सदस्य को किया एविक्ट

BB13 Weekend Ka Vaar : आज रात के शो में सलमान खान (Salman khan) काफी अग्रेसिव नजर आएंगे। वह हाल ही में हुए विशाल (Vishal) एवं मधुरिमा (Madhurima) के बीच झगड़े को लेकर दोनों की जमकर क्लास लगाएंगे। आगे वह पारस की भी जमकर क्लास लेते दिखेंगे। तो चलिए जानते इस वीकेंड में सलमान क्या कुछ करने वाले है खास।
BB13 Weekend Ka Vaar : सलमान ने विशाल-मधुरिमा एवं पारस की लगाई क्लास, इस सदस्य को किया एविक्ट
BB13 Weekend Ka Vaar : बिग बाॅस द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सलमान खान जमकर भड़कते हैं। वह सबसे पहले विशाल एवं मधुरिमा की क्लास लगाते हैं। सलमान विशाल एवं मधुरिमा को कहते है कि मैंने आपको पहले ही बताया था कि यह टेलीविजन नहीं है। यह एक रियालिटी शो हैं। यहां पर यह सब नहीं चलेगा। 
आगे सलमान कहते है कि मैंने कहा था कि अब आपकी गर्लफ्रेंड इस घर में आई है तो आप उसका ख्याल रखना। उसको इज्जत देना। तो आपने ये इज्जत दिया विशाल। जिस पर विशाल कुछ बोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उन पर भड़क उठते हैं और कहते है कि क्या उस बात पर एक्सपेटशन दे रहे हो कि जबरन फ्राईपेन से मारा। आगे सलमान कहते है कि विशाल एवं मधुरिमा घर से बेघर हो जाओ। 

पारस की लगाई क्लास

सलमान खान आज रात पारस छाबरा पर भी जमकर भड़कते हैं। वह कहते है कि पारस और माहिरा आप दोनों जो ये कर रहे हो वह सही नहीं है। बाहर गलत मैसेज जा रहा हैं। आगे सलमान पारस की गर्लफ्रेंड का नाम लेते हुए कहते है कि आकांक्षा ने यह भी कहा है कि अगर थोड़ा-बहुत गेम के लिए पारस गले लगता है तो इस पर बुरा मैं नहीं मानूंगी। 
लेकिन पारस इन सब बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहते है कि यह सब ब्लेम हैं। मुझे नहीं पता यह कहां से आ रहे हैं। जिस पर सलमान पारस पर भड़क जाते हैं और कहते है कि आवाज नीची करों। मेरे साबने यह सब नहीं चलेगा। आपको बताते चले कि फैमिली टाॅस्क के दौरान पारस छाबरा की मां आई थी। उन्होंने ने भी पारस को माहिरा से दूर रहने की हिदायत दी थी। पारस की मां ने कहा कि 36 आएंगी, 36 जाएंगी, तेरे लिए तो मैं ही लाउंगी। 
#BiggBoss #bb13 #WeekendKaVaar
घरवालों वालों पर जमकर भड़के सलमान खान लगाई पारस एवं विशाल मधुरिमा की क्लास. pic.twitter.com/EiUxH9LVLs

— teach ka gyan (@ThenologyI) January 18, 2020

इनका हुआ एविक्शन

इस वीक विशाल एवं मधुरिमा के बीच हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी। बिग बाॅस ने इन दोनों को सजा के तौर पर एक पिंजरे में बंद रखा था और फैमिली टाॅस्क में भी नहीं शामिल किया। अब वीकेंड के वाॅर में सलमान ने भी इनको खूब खरी-खोटी सुनाई हैं। प्रोमो वीडियो में सलमान दोनों को घर से बाहर होने के लिए कहते हैं। लेकिन आ रही जानकारी की माने तो इन दोनों में से मधुरिमा तुली को सलमान ने घर से एविक्ट किया है। a
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular