Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBB13 Weekend Ka Vaar - घर पहुंचे तीन खास मेहमान, गुलाटी को...

BB13 Weekend Ka Vaar – घर पहुंचे तीन खास मेहमान, गुलाटी को देख झूमी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने किया ढेरों किस

BB13 Weekend Ka Vaar – इस वीक फैमिली टाॅस्क चला। लम्बे दिनों बाद घर वालों से मिलकर कोई खुशी झूमा तो कोई इमोशनल हो गया। इस दौरान कई प्रतिभागियों की आंखों में आंसू फैमिली को लेकर आए। रश्मि देसाई के घर से फैमिली का कोई सदस्य न आने के कारण फूट-फूटकर रोई। जिसे सिद्धार्थ ने सम्हाला। आखिरकार रश्मि के दो नन्हें फैमिली मेम्बर आए। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। 
BB13 Weekend Ka Vaar - घर पहुंचे तीन खास मेहमान, गुलाटी को देख झूमी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने किया ढेरों किस
इन दोनों ने रश्मि की क्लास भी लगाई। इन्होंने कहा कि आप सिद्धार्थ के साथ क्यों लड़ती हो उनसे दोस्ती कर लो। फिर दोनों एक बार फिर से रश्मि एवं सिद्धार्थ के बीच दोस्ती कराई। लम्बे समय बाद रश्मि एवं सिद्धार्थ की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई। अब इस वीकेंड के वाॅर में बिग बाॅस के घर बतौर मेहमान तीन लोगों ने इंट्री मारी हैं। जिनमें से गौतम गुलाटी, विन्दु दारा सिंह एवं करण ग्रोवर सिंह शामिल हैं। 
ये तीनों मेहमान एक-एक करके घर में इंट्री लेंगे। जैसे ही सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी की इंट्री होती है शहनाज उन्हें देख हैरान रह जाती हैं। फ्रीज हुई शहनाज को गौतम देखकर किस करते हैं। जैसे ही बिग बाॅस शहनाज को फ्रीज से रिलीज करते हैं शहनाज भी उन पर टूट पड़ती हैं। शहनाज उन्हें पल भर में ढेरों किस कर डालती हैं। शहनाज का यह बर्ताव देखकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं। समीप खड़े सिद्धार्थ भी यह सब चुपचाप देखते हुए नजर आते हैं। 
आपको बताते चले कि शहनाज बिग बाॅस के एक्स प्रतिभागी रहे गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन हैं। जिसका वह खुलासा कई बार शो के दौरान कर चुकी हैं। गौतम में बिग बाॅस के घर में जाने से पहले ट्वीट के माध्यम ये यह जानकारी साझा की थी। 
कल मरूँगा एंट्री 💀 @ColorsTV समझ गये ?https://t.co/DKSwvhw3m9 pic.twitter.com/DuffkWwbLQ

— Gautam Gulati 🇮🇳 (@TheGautamGulati) January 16, 2020

आसिम के लिए आएंगी हिमांशी 

आ रही खबरों की माने तो हिमंाशी खुराना की एक बार फिर से इंट्री बिग बाॅस में होने वाली हैं। वह इस बार कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि मेहमान के तौर पर आएंगी। हिमांशी की यह इंट्री आसिम के लिए खासतौर पर बताई जा रही हैं। आपको बताते चले कि हिमांशी जब बिग बाॅस के घर में थी तब आसिम से उनकी अच्छी बनती थी। आसिम उन्हें पसंद करने लगे थे और उन्हें प्रापोज भी किया था। 
BB13 Weekend Ka Vaar - घर पहुंचे तीन खास मेहमान, गुलाटी को देख झूमी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने किया ढेरों किस

लेकिन बिग बाॅस के घर के बाहर जाते ही हिमांशी ने आसिम को सिर्फ एक दोस्त ही बताया था। वेल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हिमांशी की दोबारा इंट्री आसिम के लिए है या फिर बिग बाॅस का एक टीआरपी फण्डा हैं। हालांकि अभी तब मेकर्स की तरफ से हिमांशी के घर में आने की किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular